बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

डीएसपी आवास के पास लगता है चोरों का जमावड़ा, बाइक से चोरी की यह घटना कर रही है साबित

डीएसपी आवास के पास लगता है चोरों का जमावड़ा, बाइक से चोरी की यह घटना कर रही है साबित

SUPOUL/TRIVENIGANJ:  थाना क्षेत्र में चोर उचक्का व अपराधियों की बसेरा बन चुका है, आये दिन इस तरह घटना देखने को मिल रही है। शहर में बढ़ते अपराध को रोकने में पुलिस   नाकाम साबित हो रही है। अपराधी  जब जाहे इस तरह की घटनाओं को अंजाम दे फरार हो जाते हैं, पुलिस अपना फर्ज निभाने के लिए कार्यवाई में जुट जाते हैं। ताजा मामला फिर एक बार सामने आ रही है जहां त्रिवेणीगंज डीएसपी अवास से सौ मीटर की दूरी में पशु अस्पताल के परिसर में खड़ी मोटरसाइकिल की डिक्की तोड़कर उसमें रखे एक लाख रूपये लेकर चोरो ने फरार हो गये।

 पीड़ित छातापुर थाना क्षेत्र अन्तर्गत चकला वार्ड नम्बर 3 निवासी दिनेश यादव ने अपने जमीन खरीदने की रजिस्ट्री करवाने के लिए त्रिवेणीगंज मुख्य बजार के भारतीय स्टेंट बैंक से एक लाख रुपये की निकासी कर अपने मोटरसाइकिल की डिक्की में रखकर अनुमंडल कार्यलय के सामने पशु अस्पताल पहुंचे, जहां पीड़ित अपने मोटरसाइकिल खड़े कर किसी से बात करने लगे। कुछ देर बाद जब अपने मोटरसाइकिल के पास पहुंचे तो देखा मोटरसाइकिल की डिक्की खुली हुई है। वहीं डिक्की में रखे हुए पैसे भी गायब थे। 

 आस पास मौजूद लोगों से हुई घटना के बारे में बताया और रो- रो कर बुरा हाल हो गया । किसी ने स्थानीय थाना को सुचना दी पुलिस मौके पर घटना के जांच में जुट गई है, जबकि पुलिस की गश्ती गाड़ी मुख्य बजार में दिन भर दौड़ रहे बावजूद अपराधियों मुख्य बजार घटना को अंजाम देकर फरार हो जाते हैं। घटना को लेकर स्थानीय पुलिस पर लोगों मे आक्रोश  है। फिलहाल मामले में पुलिस कुछ बताने से परहेज कर रही है। 

Suggested News