बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

29 नहीं, 34 लड़कियों से हुई थी हैवानियत, IG ने किया खुलासा

29 नहीं, 34 लड़कियों से हुई थी हैवानियत, IG ने किया खुलासा

MUZAFFARPUR :  मुजफ्फरपुर  बालिका सुधार गृह यौन शोषण मामले में रोज नए खुलासे हो रहे हैं। लड़कियों की दुख भरी दास्तां भी सामने आ रही है । अभीतक करीब 29 लड़कियों के साथ रेप की बात कही जा रही थी, लेकिन अब 34 लड़कियों के साथ हैवानियत की पुष्टि हो गई है।मुजफ्फपुर रेंज के IG सुनील कुमार ने शनिवार को कहा, 'शेल्टर होम की 29 नहीं बल्कि 34 लड़कियों के साथ रेप किया गया है।' गौरतलब है कि पिछले सप्ताह करीब 42 लड़कियों का मेडिकल परीक्षण किया गया था जिसमें 29 के साथ रेप की पुष्टि हुई थी। ताजा  मेडिकल रिपोर्ट में कुल 34 लड़कियों के साथ रेप की पुष्टि हुई है। 
 

शनिवार को मुजफ्फरपुर रेंज के  IG  सुनील कुमार के नेतृत्व में पुलिस, FSL और मेडिकल टीम ने बालिका गृह का किया दौरा। बालिका गृह के भीतर से कई प्रकार की दवा,रैपर,बड़ी संख्या में टूटी हुई हरे रंग की चूड़ी बरामद हुई है। बेड से खून का धब्बा लगा चादर भी मिला है। FSL की टीम  सभी सामानों का सैंपल लेकर जांच कर रही है। मेडिकल टीम ने सभी दवाओं और रैपर को जब्त किया है।बालिका गृह के ऊपरी तल्ला को भी आज खोल कर जांच किया गया। अब तक हुए मेडिकल जांच में 34 बच्चियों के साथ शारीरिक संबंध बनाने की पुष्टि हुई है। 

THERE-WAS-34-GIRLS-ANIMALISM-NOT-29--IG-DISCLOSED2.jpg
 
दरिंदगी की शिकार हुईं लड़कियों में कुछ तो 7 से 13 साल की हैं। पुलिस ने अब तक इस मामले में 11 आरोपियों में से 10 को गिरफ्तार कर लिया है।  गौरतलब है कि बिहार सरकार ने इस मामले एक मंत्री के पति के नाम सामने आने और विपक्ष के बढ़ते दवाब के बीच पूरे मामले की सीबीआई जांच के आदेश दे दिए हैं। बिहार सरकार ने बालिका गृह संचालित करने वाले एनजीओ को ब्लैकलिस्ट कर दिया है।

Suggested News