भीड़ भाड़ वाले रेलवे स्टेशन में हुआ खूनखराबा, कैंटीन के अंदर घुसकर संचालक की कर दी हत्या, मच गया हड़कंप

भीड़ भाड़ वाले रेलवे स्टेशन में हुआ खूनखराबा, कैंटीन के अंदर घुसकर संचालक की कर दी हत्या, मच गया हड़कंप

SITAMARHI : इस वक्त की बड़ी खबर बिहार सीतामढ़ी जिले से सामने आ रही है। जहां रेलवे स्टेशन स्थित कैंटीन संचालक की अज्ञात अपराधियों ने चाकू गोदकर कर हत्या कर दी  है। घटना मंगलवार के देर रात की बताई जा रही है। जब कैंटीन संचालक अपने कैंटीन में बने कमरे में सोए थे, तभी अज्ञात अपराधियों के द्वारा कैंटीन संचालक अरुण कुमार सिंह की चाकू से गोदकर बेरहमी से हत्या कर दी है। 

उक्त मामले को लेकर लोगों में चर्चाओं का बाजार गर्म है। लोगो का कहना है की स्टेश पर 24 घंटे लोगों के आवागमन  एवं पुलिस गस्ती होने के बावजूद इस तरह से घटना कर दी जाती है। परिजनों की मानें तो 2 दिन पूर्व उक्त कैंटीन में चोरी की घटना को अंजाम दिया गया था। रनिंग रूम संचालक शांतनु कुमार ने बताया कि घटना रात्रि करीब 3:30 बजे की है । जब हत्यारा खिड़की के रास्ते स्टोर रूम में सोए संचालक को चाकू मारकर गेट के रास्ते भाग निकलता है। किसी को कानो कान भनक तक नही मिलती। उक्त घटना को लेकर जब आरपीएफ को सूचना दी गई तो उन्होंने जीआरपी के मामले को बताते हुए घटना को टाल दिया।


दो साल पहले भी रेलवे कर्मी की हुई थी हत्या

बता दें कि 2 वर्ष पूर्व आरपीएफ के बैरक के महज 10 कदम के बगल में एक रेलवे कर्मचारी को दिनदहाड़े जलाकर हत्या कर दी गई थी। उक्त मामले में भी कोई कार्रवाई नहीं की गई है। जंक्शन पूर्व से ही नशेड़ियों एवं उच्चको को का जमावड़ा लगा रहता है बावजूद जीआरपी एवं रेल पुलिस कार्रवाई नहीं कर पाती है। उक्त घटना में जीआरपी पुलिस कुछ भी बताने से साफ इनकार कर रही है। वरीय पदाधिकारी के आने का इंतजार किया जा रहा है। मम्मले को लेकर डॉग स्क्वायड को टीम को बुलाया जा रहा है तब जाकर घटना में स्पष्ट कारण पता चल पाएगा।


Find Us on Facebook

Trending News