बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नुपुर शर्मा का समर्थन करने को लेकर दो समुदायों के बीच जमकर हुई मारपीट, बिहार के इस जिले की है घटना

नुपुर शर्मा का समर्थन करने को लेकर दो समुदायों के बीच जमकर हुई मारपीट, बिहार के इस जिले की है घटना

ARA : नूपुर शर्मा के विवाद का असर बिहार में भी दिख रहा है। जहां प्रशासन की कोशिश है कि इस मामले में किसी प्रकार का विवादित पोस्ट न शेयर किया जाए, वहीं आरा में एक युवक ने नुपुर शर्मा का समर्थनवाला पोस्ट शेयर कर दिया। जिसके बाद दूसरे समुदाय के लोगों ने इस पर अपनी  नाराजगी जाहिर की और युवक को बीच रास्ते पीटने लगे। इस दौरान दोनों तरफ से लोगों की भीड़ जमा हो गई और  हालत काबू से बाहर हो गया।

मामला आरा नगर थाना के रामगढ़िया मोहल्ला का बताया जा रहा है। बताया गया कि दीपक नाम के युवक के द्वारा नूपुर शर्मा के समर्थन में सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल दिया गया था। जिसके विवाद में दूसरे समुदाय के युवकों के द्वारा दीपक नाम के युवक को चाय के दुकान पर रोक कर मारपीट करने लगे। इस दौरान   चाय दुकानदार सोनू के द्वारा बीच बचाव को कोशिश की तो उससे भी मारपीट किया गया और चाय दुुकान में तोड़फोड़ की गई। जिसके बाद यहां बड़ी संख्या में लोगों का जुटान और शुरू हो गया और दोनों समुदाय के लोगों के बीच मारपीट शुरू हो गई।

पीड़ित चाय दुकानदार सोनू के द्वारा मीडिया को बताया कि दो पक्षो के बीच नूपुर शर्मा के समर्थन में पोस्ट लगाने को ले कर विवाद किया जा रहा था जिसका वो बीच बचाव करने का प्रयास किया जिसके बाद कुछ देर में ही विशेष समुदाय के 30 से 40 लड़के उसके दुकान पर हथियार ले कर पहुंच गए और उसके साथ मारपीट किये और हथियार दिखा कर जान से मारने की धमकी भी दिए.

घटना के तुरंत बाद पुलिस को भी जानकारी मिली और तत्काल सदर एसडीएम,एएसपी हिमांशु कई थानों के दलबल के साथ रामगढ़िया मोहल्ले में घटना अस्थल पर पहुंचे और माहौल को बिगड़ने से बचाये.आसपास के सभी मोहल्ले में  सदर एसडीम ज्योति लाल सहदेव और एएसपी हिमांशु के द्वारा फ्लैग मार्च किया गया.मोहल्ले में जितने भी दुकान खुली हुई थी सभी दुकानों को शांति बहाल करने में वजह से अधिकारियों ने बंद कराया.फिलहाल दोनो समुदायों के बीच तनाव का माहौल है जिसको लेकर भारी संख्या में पुलिस बल को मोहल्ले में तैनात कर रखा गया है.


Suggested News