बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गोपालगंज में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी, एक की हालत गंभीर

गोपालगंज में आपसी विवाद को लेकर दो पक्षों में जमकर हुई मारपीट, चार लोग गंभीर रूप से जख्मी, एक की हालत गंभीर

GOPALGANJ: गोपालगंज में भूमि विवाद और आपसी विवाद के कई मामले सामने आते रहते हैं। एक बार फिर जिले से विवाद के मामले सामने आए हैं। जहां नगर थाना क्षेत्र के भितभेरवा गांव भूमि विवाद को लेकर बुधवार को दो पक्षों के बीच जमकर मारपीट हुई। मारपीट की घटना में एक पक्ष के चार लोगों पर फरसा से हमला कर गंभीर रूप से जख्मी कर दिया। मारपीट की घटना के बाद सभी घायलों को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनका इलाज चल रहा है।

जानकारी के अनुसार, भितभेरवा गांव निवासी सरस्वती देवी की जमीन पर उनके ही पड़ोस के लोग जबरन कब्जा करने का प्रयास कर रहे है। इस दौरान पड़ोस के लोगों को जमीन पर कब्जा करते देखकर सरस्वती देवी और उनके परिवार के सदस्य मौके पर पहुंच कर विरोध करना शुरू कर दिया। इस दौरान पड़ोस के लोगों ने फरसा व लाठी डंडे से हमला कर सरस्वती देवी, कमलावती देवी, सतीश बैठा व साेनू कुमार गंभीर रूप से जख्मी हो गए। मारपीट की घटना के बाद सभी घायलों को डायल 112 की गाड़ी मौके पर सभी को सदर अस्पताल में लेकर पहुंची। वहीं मारपीट की घटना के बाद पुलिस घायलों का बयान दर्ज कर मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

वहीं दूसरी ओर जिले के नगर थाना क्षेत्र के बसडीला भेड़िया टोला में बुधवार को आपसी विवाद को लेकर कुछ लोगों ने एक युवक पर कुदाल से हमला कर दिया। इस दौरान युवक का सिर कट गया। जख्मी हालत में युवक को इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जहां उनकी हालत गंभीर बनी हुई है।

जानकारी के अनुसार, बसडीला भेड़िया टोला निवासी लाल किशोर पाल व उनके पड़ोस के लोगों से आपसी विवाद को लेकर गाली गलौज हुई। इस दौरान पड़ोस के लोगों ने कुदाल से हमला कर लाल किशोर पाल को जख्मी कर दिया। मारपीट की घटना के बाद जख्मी युवक का बयान दर्ज कर नगर थाना की पुलिस मामले की जांच कर कार्रवाई करने में जुट गई है।

Suggested News