पैसों की लेनदेन में पहले जमकर हुई मारपीट, जब लोगों ने घेरा तो अपराधियों ने भागने के लिए करने लगे हवाई फायरिंग

पैसों की लेनदेन में पहले जमकर हुई मारपीट, जब लोगों ने घेरा तो अपराधियों ने भागने के लिए करने लगे हवाई फायरिंग

MASAURHI : मसौढ़ी में इनदिनों अपराधियों के हौसले इतने बुलंद हो गए हैं कि मामूली विवाद में भी गोली चलाने से बाज नहीं आ रहे हैं। ताजा मामला मसौढ़ी शहर स्थित सब्जी मंडी की है, जहां फूल माला के पैसे की मांग पर उठे विवाद में पहले तो जम कर मार पीट हुईऔर जब मारपीट का विरोध सभी सब्जी दुकानदार करने लगे और अपराधियों ने अपने आप को घिरता हुआ देखा तो घटना स्थल से फरार होने के लिए 2 राउंड हवाई फायरिंग कर डाली। इस पूरे मामले में पीड़ित सुबोध कुमार ने मसौढ़ी थाना में सोमनाथ कुमार और अन्य अज्ञात लोगों के खिलाफ मार पीट और दुकान में लूटपाट की लिखित शिकायत दर्ज करवाई है।

जानकारी के अनुसार मसौढी थाना क्षेत्र के  केलहुचक मुहल्ला निवासी सुकू साव के पुत्र सुबोध कुमार का खरात गांव निवासी सोमनाथ कुमार उर्फ बंगा के पास कुछ पैसा बाकी था। आज उसी पैसा को मांगने के लिए सुबोध गया था। पैसा देने के बजाय सोमनाथ सुबोध के साथ हाथापाई और गालीगलौज करने लगा। इससे पहले तो सुबोध ने गुस्से में आकर सोमनाथ को दो चार थप्पड़ जड़ दिए। इस घटना के बाद सोमनाथ सुबोध को अंजाम भुगतने की धमकी देकर मौके से चला गया। मगर बाद में अपने 10-12 साथियों के साथ सुबोध के दुकान पर पहुंच कर पहले तो सुबोध के साथ जम कर मार पीट की। साथी दुकानदार के साथ मारपीट होता देख आस पास के दुकानदार सुबोध को बचाने के लिए दौड़े। सोमनाथ ने जब सभी दुकानदारों को अपने तरफ आता देखा तो हवाई फायरिंग करते हुए सभी घटना स्थल से फरार हो गए। 


घटना की सूचना पा कर मौके पर पहुँची पुलिस पूरे घटना कर्म की गंभीरता से जाँच कर रही है। साथ ही आस पास में लगे हर सीसीटीवी फुटेज को भी देखा जा रहा है ताकि पुलिस जल्द ही इस घटना में शामिल सभी आरोपियों को गिरफ़्तार कर सके।

Find Us on Facebook

Trending News