बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पूजा पाठ को लेकर दो पक्षों में हो गई मारपीट, ग्रामीणों ने कहा - शिकायत करने पर अधिकारियों ने थाने से भगाया

पूजा पाठ को लेकर दो पक्षों में हो गई मारपीट, ग्रामीणों ने कहा - शिकायत करने पर अधिकारियों ने थाने से भगाया

NAUGACHHIA :  नवगछिया पुलिस जिला के गोपालपुर थाना छेत्र के गोपालपुर में बहर जत्रा में पूजा पाठ को लेकर मारपीट करने का मामला सामने आ रहा है। वही जब सैकड़ों ग्रामीण महिला पुरुष सच्चाई बताने के लिए गोपालपुर थाना पर पहुंचा तो ग्रामीणों से सच्चाई सुनने के बजाय वहा पर मौजूद  अधिकारियो द्वारा गाली गलौज कर भगाने का आरोप लगाया गया।

मामले में बताया गया कि बहर जत्रा को लेकर के आज मंगलवार के दिन मंदिर में पूजा चल रही थी। पूजा के बाद प्रसाद वितरण का काम किया जाना था। इसी दौरान  बौनी दास का पुत्र संजीव दास, अजय कुमार दास और मखरु दास के पुत्र प्रमोद दास वहां पहुंचे और आपस में गाली गलौज शुरू कर दी। उसका जमीन होने की बात कह कर मारपीट करने लगे। वही जब सैकड़ों ग्रामीण महिला पुरुष सच्चाई बताने के लिए गोपालपुर थाना पर पहुंचा तो ग्रामीणों से सच्चाई सुनने के बजाय वहा पर मौजूद  अधिकारियों द्वारा गाली गलौज कर भगाने का आरोप लगाया गया। 

 बता दे की उक्त दोनों पक्ष अनुसूचित जाति अनुसूचित जनजाति से जुड़े हैं। वहीं सभी महिला और पुरुष सभी थाना परिसर के बाहर घंटो अपनी फरियाद सुनाने के लिए खरे रहे लेकिन उनलोगो की कोई भी बात नही सुनी गई और सभी लोग अपने अपने घर लौट गए। पिछले कुछ ही दिन पूर्व कमजोर वर्ग के एडीजी पटना अनिल कुमार यादव  के द्वारा घंटो नवगछिया पुलिस जिला में घंटो बैठ करके जांच पड़ताल करते हुए आवश्यक दिशा निर्देश दिया गया था।


Suggested News