घर के बाहर दो पक्षों में हो रहा था झगड़ा, यहां घर में युवती को अकेला पाकर घुस गए दो उचक्के, किया दुष्कर्म का प्रयास

घर के बाहर दो पक्षों में हो रहा था झगड़ा, यहां घर में युवती को अकेला पाकर घुस गए दो उचक्के, किया दुष्कर्म का प्रयास

HAJIPUR :  कहते हैं दो के झगड़े में तीसरे का फायदा होता है. लेकिन यहां तो तीसरे ने ऐसी शर्मनाक हरकत कि जिससे पूरा इलाका ही शर्मसार हो गया है. पुलिस आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रही है. लड़की घर में अकेली थी उसके पिता और पड़ोस के चाचा अपने अपने लोगों के साथ लाठी-डंडे से मारपीट करने में लगे हुए थे तभी दो उचक्के मौके का फायदा उठाकर घर में घुस गए और लड़की के साथ जबरदस्ती करने का प्रयास किया लड़की ने मना किया तो उसकी इतनी जबरदस्त तरीके से पिटाई की गई कि उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया इस पूरे मामले में एक दर्जन से ज्यादा लोग जख्मी हुए हैं।

घटना भगवानपुर थाना क्षेत्र के डागरु गांव की है. जहां फैयाज खातून के पिता और चाचा दोनों किसी बात के विवाद में उलझ गए. विवाद इतना बढ़ा कि दोनों अपने अपने घर वालों के साथ एक दूसरे से मारपीट करने लगे. मारपीट भी इस तरीके का जिसको देखकर लोगों के रोंगटे खड़े हो जाए. दोनों पक्ष लाठी-डंडों से एक दूसरे पर ताबड़तोड़ वार करते जा रहे थे. किसको कहां चोट लग रही थी इसकी परवाह किसी को भी नहीं थी. लक्ष्य केवल अंधाधुन्द पीटते जाना था. मारपीट के इस लाइव नजारा को देखने के लिए आसपास के ग्रामीण इकट्ठा हो गए. जिन दो उचक्के आरोपी धर्मेंद्र पटेल और दीनानाथ साह भी शामिल थे. इधर जब दोनों पक्ष आपस में मारपीट कर रहे थे तो धर्मेंद्र पटेल और दीनानाथ साह एक पक्ष के घर में घुस गए जहां फैयाज खातून अकेली थी और उसके साथ जबरदस्ती करने लगा। लड़की ने जब विरोध किया तो उसकी मौके पर ही जबरदस्त तरीके से पिटाई कर डाली. 

बावजूद लड़की के चीखने चिल्लाने पर आसपास के लोग घर के अंदर गए तो पीड़िता की इज्जत बच सकी. तब तक वह आरोपियों द्वारा की गई पिटाई से बुरी तरह जख्मी हो गई थी. उसे आनन-फानन में इलाज के लिए स्थानीय अस्पताल में लाया गया जहां उसने बताया कि पापा और चाचा के बीच लड़ाई हो रही थी. तभी धर्मेंद्र पटेल और दीनानाथ सा दोनों घर में घुसकर उसके साथ छेड़खानी करने लगे. वहीं इस पूरे मसले पर महुआ थाना अध्यक्ष कृष्ण नंदन झा ने बताया कि पीड़ित पक्ष की ओर से लिखित आवेदन दिया गया है. पुलिस मामले की जांच कर आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी कर रहे हैं।

महुआ थाना क्षेत्र के इस गांव में जिस तरीके से मारपीट का वीडियो वायरल हुआ था यह मामला चर्चा में रहता. लेकिन मानवता को शर्मसार करने वाले 2 बदमाशों ने अकेली लड़की की इज्जत पर जिस तरीके से धावा बोला है या बेहद शर्मनाक है।

Find Us on Facebook

Trending News