बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

नवादा में गैस टैंकर और हाइवा में हुई जबरदस्त टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत, इलाके में मची अफरा-तफरी...

नवादा में गैस टैंकर और हाइवा में हुई जबरदस्त टक्कर, चालक की मौके पर हुई मौत, इलाके में मची अफरा-तफरी...

NAWADA: नवादा में सड़क हादसे में एक युवक की दर्दनाक मौत हो गई है। दरअसल, जिले के रजौली थाना क्षेत्र के अम्मा मोड़ के समीप गैस टैंकर एवं हाईवा की जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में गैस टैंकर चालक की घटनास्थल पर मौत हो गई। मौत के बाद परिजनों में कोहराम मच गया। 

मृतक की पहचान नेमदारगंज थाना क्षेत्र के लेधा गांव निवासी ब्रह्मदेव यादव का 35 वर्षीय पुत्र सर्वेश कुमार उर्फ छोटन कुमार के रूप में किया गया है। बताया जा रहा है कि सर्वेश पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर से गैस लोड कर पटना जा रहा था। तभी यह घटना घटी है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है। मृतक के भाई उदय यादव ने बताया कि 20 साल से गैस की गाड़ी छोटन चला रहा था लेकिन अचानक सोमवार को एक ड्राइवर के माध्यम से या जानकारी हुई थी की सड़क दुर्घटना में भाई की मौत हो गई है। जिसके  पूरे परिवार में कोहराम मच गया।

मृतक अपने पीछे पत्नी सहित तीन बच्चों को छोड़कर चला गया है। घर में एक ही व्यक्ति जो काम कर पूरे घर का भालन पोषण कर रहा था। लेकिन मौत ने पूरे परिवार में ही कोहराम मचा दिया है।आपको बता दें कि सोमवार को सड़क दुर्घटना होने के बाद बिहार झारखंड अवागमन करने वाले लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ा। वहीं मौके पर पहुंचकर पुलिस के द्वारा क्षतिग्रस्त गाड़ी को हटाया गया और फिर सड़क चालू की गई है। लगभग एक घंटा तक आम लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा है। 

वहीं घटना स्थल पर पहुंचकर रजौली के थाना प्रभारी पवन कुमार ने प्रभावित हुआ अवागमन को चालू करवा दिया है। और क्षतिग्रस्त गाड़ी को रोड से हटा दिया गया है। थाना प्रभारी पवन कुमार ने बताया है कि मृतक युवक की पहचान कर ली गई है। शव को पोस्टमार्टम के बाद परिवार के हवाले सौंप दिया गया है।

Suggested News