वैशाली गए जीतन राम मांझी के कार्यक्रम में भारी बवाल, लोगों ने पूर्व सीएम के सामने लगाए हाय-हाय के नारे

वैशाली गए जीतन राम मांझी के कार्यक्रम में भारी बवाल, लोगों ने पूर्व सीएम  के सामने लगाए हाय-हाय के नारे

HAJIPUR : खबर वैशाली के भगवानपुर से  हैं जहां हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी के कार्यक्रम में जमकर बवाल हुआ जीतन राम मांझी के सामने लोगों ने प्रशासन के खिलाफ हाय हाय के नारे लगाए। जिसके बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया। बाद में अपने खिलाफ हो रही नारेबाजी के बाद खुद पूर्व मुख्यमंत्री को विरोध कर रहे लोगों के पास जाना पड़ा। जहां उन्होंने लोगों की बात को सुन उन्हे तत्काल दूर करने की बात कही। 

दरअसल, पूर्म सीएम भगवानपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में पहुंचे थे, जहां से वापसी में जैसे ही गाड़ी की तरफ बढ़े, सभी लोगों ने घेर लिया और जमकर बवाल किया। बवाल को देखते हुए उनके सुरक्षाकर्मी ने अपने घेरे में लेकर उनको किस तरीके से वहां से निकालने की कोशिश करते रहे। लेकिन बाद में खुद मांझी ही उनके पास पहुंच गए और उनकी बात को सुना। 

विकलांग की सहायता की मांग

 नारेबाजी करनेवाले लोगों ने बताया कि यहां एक दिव्यांग है, लेकिन उसे अभी तक किसी भी सरकारी योजना का लाभ नहीं मिल सका है। स्थानीय बीडीओ के पास जाने वह टाममटोल करते हैं। जिससे उसके परिवार के सामने कई मुश्किलें उत्पन्न हो गई है। विकलांग की हालत देखकर मांझी ने तत्काल वहीं पर बीडीओ को बुलाया और उसकी जमकर क्लास लगाई और जितनी जल्दी हो सकी, सरकारी योजनाओं का लाभ देने के निर्देश दिए। इस दौरान वहां मौजूद पुलिस और अधिकारियों में हड़कंप मचा रहा।




Find Us on Facebook

Trending News