पटना में वाहन चेकिंग के दौरान लगा जाम, नाराज लोगों ने जमकर काटा बवाल

पटना में वाहन चेकिंग के दौरान लगा जाम, नाराज लोगों ने जमकर काटा बवाल

पटना. पत्रकार नगर थाना क्षेत्र के हनुमान नगर काली मंदिर के समीप वाहन चेकिंग के दौरान छात्रों और स्थानीय लोगों ने हंगामा कर दिया. लोगों का कहना है कि शराब को लेकर पुलिस लोगों को परेशान कर रही है. बताया जा रहा है कि पुलिस के वाहन चेकिंग से मैके पर जाम लग गया था. इस दौरान परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों ने हंगामा कर दिया. वहीं पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

दरअसल पत्रकार नगर थाना इलाके में वाहनों की जांच करना पुलिस को महंगा पड़ गया है. परीक्षा देकर लौट रहे छात्रों ने जाम के चलते हंगामा किया. पुलिस द्वारा वाहन चेकिंग की जा रही थी. इसके चलते सड़क पर जाम लग गया. इससे परेशान छात्रों ने पुलिस का विरोध किया. इस दौरान छात्र पुलिस से भिड़ते नजर आये.

वहीं देखते ही देखते मौके पर भीड़ लग गयी. लोगों ने पत्रकार नगर थाना प्रभारी मनोरंजन भारती और पुलिसकर्मियों पर बरस पड़े. देखते ही देखते भीड़ बेकाबू होने लगी, जिसमें थाना प्रभारी को काफी फजीहत भी झेलनी पड़ी. लोगों का कहना है कि शराब की चेकिंग के नाम पर इन्हें परेशान किया जा रहा है. इसको लेकर स्थानीय लोगों पुलिस-प्रशासन के खिलाफ नाराजगी दिखाई दे रही है.

पटना से अनिल की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News