बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेसारीलाल यादव के कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल, भोजपुरी स्टार के स्टेज पर तोड़फोड़, हंगामा और आगजनी

खेसारीलाल यादव के कार्यक्रम में जमकर हुआ बवाल, भोजपुरी स्टार के स्टेज पर तोड़फोड़, हंगामा और आगजनी

पटना. अक्सर विवादों में रहने वाले भोजपुरी सिने अभिनेता खेसारीलाल यादव के एक कार्यक्रम को लेकर नेपाल में खूब बवाल हुआ. तय समय पर खेसारीलाल यादव के कार्यक्रम में नहीं पहुँचने पर भीड़ भड़क गई और लोगों ने जमकर हंगामा और आगजनी की. 

नेपाल के सुनसरी जिले के बुर्ज ताल में बुर्ज महोत्सव के अंतिम दिन (मंगलवार) को खेसारीलाल का कार्यक्रम रखा गया था. खेसारीलाल यादव भी नेपाल में ही थे. लेकिन कोरोना प्रोटोकॉल के कारण स्थानीय प्रशासन ने कार्यक्रम पर रोक लगा दी थी. जिसके बाद खेसारीलाल यादव को विराटनगर के एसियतिका होटल में ही रोक दिया गया और उन्हें कार्यक्रम स्थल नहीं जाने दिया गया.

वहीं खेसारीलाल यादव का कार्यक्रम होने की खबर सुनकर बड़ी संख्या में लोगों की भीड़ जुट गई. लेकिन जब आयोजकों ने अंतिम समय में कार्यक्रम रद्द करने की घोषणा की तो वहां मौजूद भीड़ उग्र हो गयी. लोगों ने जमकर हंगामा और आगजनी की.

भीड़ का कहना था कि आयोजकों ने खेसारीलाल के नाम पर 300 टिकट भी बेच दिये थे. लेकिन  जब उन्हें पता चला कि  वो कार्यक्रम में नहीं आयेंगे तो सभी आग-बबूला हो गये. कार्यक्रम स्थल पर लोगों ने जमकर बवाल किया. भीड़ ने स्टेज पर तोड़फोड़ शुरू कर दी. लोगों ने कुर्सियों को तोड़ दिया और गाड़ियों में आग लगा दी.


Suggested News