मीट और मुर्गे की टांग के लिए शादी समारोह में जमकर हंगामा, बारातियों ने कर दी कैटरर्स की पिटाई

मीट और मुर्गे की टांग के लिए शादी समारोह में जमकर हंगामा, बारातियों ने कर दी कैटरर्स की पिटाई

पटना. अजब बिहार की गजब कहानी में शादी समारोहों में मारपीट होना अक्सर खबर बन जाती है. और अब ऐसा ही एक मामला सुपौल जिले से आया है. यहां एक शादी समारोह बारातियों ने सिर्फ इसलिए कैटरर्स की पिटाई कर दी क्योंकि खाने में मीट-मुर्गा कम परोसा जा रहा था. अब यह मामला थाने में पहुंच गया है और कैटरिंग के युवकों ने बारातियों के खिलाफ शिकायत की है. वहीं दोनों ओर से हुई हाथापाई में तीन युवकों के गंभीर रूप से घायल होने की खबर है. 

मामला त्रिवेणीगंज नगर परिषद क्षेत्र का है. यहां एक शादी समारोह के दौरान नॉनवेज खिलाया जा रहा था. कहा जा रहा है कि बारात में शामिल कुछ युवकों को कैटरर्स की ओर से खाने में कम मात्रा में मीट और मुर्गा परोसना नागवार गुजरा. उन्होंने इसे लेकर पहले कहासुनी की. बाद में दोनों ओर से स्थिति हाथापाई तक पहुंच गई. यहां तक कि कैटरर्स में आए कुछ लोग घायल भी हो गए. शादी समारोह में कैटरिंग में आए सभी 13 युवकों की पिटाई हुई है. 

कहा गया कि एक बाराती ज्यादा मीट की मांग कर रहा था. वह बार बार कभी मीट तो कभी मुर्गे की टांग की मांग कर रहा था. इसे लेकर मीट परोस रहे युवक ने कुछ आनाकानी की. इसी से विवाद बढ़ा और मामला पिटाई तक आ गया. घटना में घायल युवकों को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया गया है. 



Find Us on Facebook

Trending News