गया में आधी रात को जीटी रोड पर मछली लूटने की मची होड़, जानिए क्या है पूरा मामला

गया में आधी रात को जीटी रोड पर मछली लूटने की मची होड़, जानिए क्या है पूरा मामला

GAYA : जिले से होकर गुजरने वाली जीटी रोड पर देर रात आमस प्रखंड हमजापुर के निकट बेकाबू पिकअप वैन कंटेनर से टकरा गई। इससे उस पर पिकअप पर रखी गईं मछलियां सड़क पर बिखर गईं। भारी मात्रा में सड़क पर मछली के गिरते ही लोगों के बीच मछली लूटने की होड़ सी मच गई। कोई कटोरा तो कोई बाल्टी या फिर पालिथिन तो कोई बड़े बर्तन लेकर मछली लूटने को पहुंच गया।


वाहनों की लाइट की सहारे लोग सड़क पर से मछलियां बटोरने के खेल में लोग जुटे रहे। चुकी मछलियां बेहद छोटी-छोटी थीं। इसलिए मछली बटोरने का खेल रात भर चलता रहा। कोई एक किलो तो कोई दो किलो मछलियां अपने-अपने घर ले गया। हालांकि स्थानीय लोगों का कहना था की घटना रात में हुई। इसलिए मछली लूटने वाले कम जुटे। यही दिन में हुई होती तो जीटी रोड का यातायात प्रभावित हो जाता।

बताते चलें की जीटी रोड पर अक्सर बड़े-छोटे हादसे होते रहते हैं। उन हादसों में अक्सर लोगों की जान चली जाती है। सोमवार की रात जीटी रोड स्थित हमजापुर के निकट हुए सड़क हादसे में किसी की भी जान नहीं गई। पिकअन वैन के चालक को अंदरुनी चोटें आने की बता कही जा रही हैं। 

देर रात हुए इस हादसे के समय मौके पर मौजूद कुछ प्रत्यक्षदर्शियों का कहना था कि मछली लदा पिकअप वैन बहुत ही तेज गति से आ रहा था। अचानक से वह हमजापुर के निकट बेकाबू हो गया और खड़े कंटेनर में जोर का धक्का मार दिया। इससे पिकअप वैन पर विभिन्न कंटेनरों में रखी गई हजारों की संख्या में मछलियां धक्के के झटके से पानी सहित सड़क पर बिखर गईं। उनके बिखरते ही मौके लूट की स्थति उत्पन्न हो गई।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News