बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

कटिहार में महिला की मौत के बाद मचा बवाल, परिजनों ने निजी नर्सिंग होम में की तोड़फोड़

कटिहार में महिला की मौत के बाद मचा बवाल, परिजनों ने निजी नर्सिंग होम में की तोड़फोड़

कटिहार. जिले में निजी नर्सिंग होम में एक महिला की मौत हो गयी। इसके बाद परिजनों ने गलत इलाज का आरोप लगाते हुए अस्पताल में जमकर तोड़फोड़ की। उग्र लोगों ने नर्सिंग होम के कर्मियों को की भी पिटाई की। वहीं नर्सिंग होम में तोड़फोड़ को देखकर डॉक्टर अस्पताल छोड़कर फरार हो गये।

सदर अस्पताल रोड स्थित डॉ. रंजना झा के नर्सिंग होम से का यह मामला बताया जा रहा है। मिली जानकारी के अनुसार बगवाबारी मोहल्ले के रहने वाले कंचन कुमारी का इलाज के लिए इस नर्सिंग होम में लाया गया था, लेकिन मरीज को बाहर ही एक इंजेक्शन देकर बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया था। इस बीच इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गयी।

परिजनों का आरोप है कि मरीज की मौत की उसी इंजेक्शन से हुई, जिसे डॉक्टर ने नर्सिंग होम में दिया था। परिजनों ने मृतक के शव के साथ नर्सिंग होम पहुंचकर जमकर बवाल काटते हुए नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की। साथ ही नर्सिंग होम कर्मियों के साथ मारपीट भी की। बाद में पुलिस प्रशासन और जिला प्रशासन के लोग पहुंचकर किसी तरह मामले को शांत करवाया। घटनास्थल पर पहुंचे सीओ ने कहा कि फिलहाल मामला शांत हो गया है और किसी भी तरह की कोई लिखित शिकायत नहीं मिली है।

Suggested News