नालंदा में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर बालू माफिया ने किया हमला, लाइनर सहित 4 गिरफ्तार

नालंदा में छापेमारी करने गयी पुलिस टीम पर बालू माफिया ने किया हमला, लाइनर सहित 4 गिरफ्तार

NALANDA : नालंदा में पुलिसिया कार्रवाई को लेकर बालू माफिया द्वारा लगातार पुलिस टीम पर हमला किया जा रहा है। कुछ दिन पूर्व गिरियक थानाध्यक्ष और उनकी टीम माफिया के हमला में गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। गुरुवार को एक बार फिर बिंद थाना पुलिस की टीम पर बालू माफिया द्वारा हमला किया गया। जिसमें पुलिस का एक जवान गंभीर रूप से जख्मी हो गया।  


थानाध्यक्ष सुधीर कुमार ने बताया की सूचना मिली थी कि अलीपुर में ट्रैक्टर से अवैध बालू का उठाव किया जा रहा था। इसी सूचना के आधार पर पुलिस मौके पर पहुँची और ट्रैक्टर को जप्त कर चालक को गिरफ्तार कर थाना ला रही थी। 

इसी दौरान सूचना मिली की मसाढा खंधा में भी दो ट्रैक्टर द्वारा बालू खनन किया जा रहा है। इसके बाद पुलिस वहां पहुंची थी। लेकिन पुलिस को देखते ही कुछ लोग पथराव करने लगे। हालाँकि पर्याप्त पुलिस बल होने के कारण दो ट्रैक्टर समेत सभी बदमाशों को खदेड़ कर पकड़ लिया गया। 

गिरफ्तार चालकों में विद्दुपुर का लक्ष्मण कुमार, मखदुमपुर का आकेश कुमार, बाढ़ पंडारक का पंकज कुमार और लाइनर का काम कर रहे बिंद के इशाचक निवासी अनिल कुमार शामिल है। गिरफ्तार चालकों के निशानदेही पर अन्य जगहों पर छापेमारी जारी है। पुलिस का कहना है की बालू के अवैध कारोबार को हर हाल में रोका जाएगा।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News