बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मास्क के लिए पुलिस ने युवकों को रोका तो हो गया हंगामा,पहले की अभद्रता फिर पुलिस से धक्का-मुक्की

मास्क के लिए पुलिस ने युवकों को रोका तो हो गया हंगामा,पहले की अभद्रता फिर पुलिस से धक्का-मुक्की

DESK: कोरोना वायरस ने पूरे देश में हाहाकार मचा रखा है.संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है फइर लोगों को कोरोना का डर नहीं है और जब उन्हें समझाया जाता है तो वो पुलिस से उलझ पड़ते हैं. ताजा मामला गुरुग्राम के मालीबू टाउन का है. जहां एक पुलिस वाले ने बिना मास्क लगाए हुए दो युवक को सलाह दी तो वो दोनों पुलिस से ही उलझ गए. उन्होंने न केवल अभद्र व्यवहार किया बल्कि सरकारी काम में बाधा भी डाली. वहीं, नाथूपुर में भी कांस्टेबल के साथ मारपीट करने और अभद्र व्यवहार करने का मामला सामने आया है.

सदर व डीएलएफ फेज-3 थाना पुलिस ने केस दर्ज कर तीनों को गिरफ्तार कर लिया. तीनों ही युवकों को जमानत मिल गई है.एसडीएम बादशाहपुर हितेंद्र शर्मा ने बताया कि मालीबू टाउन से लगातार शिकायत मिल रही थी कि शाम के वक्त लोग सैर करने के लिए बिना मास्क लगाए घर से बाहर निकलते हैं। इस पर अभियान चलाकर लोगों के चालान काटे गए.कार्रवाई जारी थी कि मालीबू टाउन निवासी हेमंत व रोहित कुमार बिना मास्क लगाए मौके से गुजरने लगे.

जब टीम इनका चालान काट रही थी तो दोनों युवक अभद्रता करने लगे और हंगामा कर दिया. पुलिस ने जब इन्हें काबू करने का प्रयास किया तो यह दोनों पुलिसकर्मियों से धक्का-मुक्की करने लगे. इस पर पुलिस ने इन्हें काबू किया.मामले में मौके पर मौजूद तहसीलदार वजीराबाद मनीष कुमार की शिकायत पर सदर थाना पुलिस ने केस दर्ज कर लिया.

थाना प्रभारी नवीन ने बताया कि मामला दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार किया गया और पुलिस जमानत पर छोड़ दिया गया. खबर बताने का मकसद बस इतना ही है कि कोरोना को हलके में न ले. अगर कभी ऐसा  ख्याल मन में आए तो एक बार अमेरिका और इटली का ख्याल जरुर कर लीजिएगा. क्या हालात वहां बने थे वो सबकुछ याद कर लिजीएगा. वैसे भारत भी अब कोरोना के रेस में पीछे नहीं है. संक्रमित मरीजों की संख्या के आधार पर देशों की जो लिस्ट बनाई गई है उसमें भारत अब चौथे नंबर पर आ गया है. ऐसे में सभी को सतर्क और सचेत रहने की जरुरत है.भले ही अनलॉक वन की शुरुआत हुई है लेकिन बाहर निकले तो नियमों का पालन करें

Suggested News