बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के कार्यक्रम में मची भगदड़, कई कलाकारों को लगी चोट

भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल के कार्यक्रम में मची भगदड़, कई कलाकारों को लगी चोट

भोजपुर. भोजपुरी सुपरस्टार खेसारी लाल यादव के कार्यक्रम के दौरान भगदड़ मच गयी। इससे कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गयी। बताया जा रहा है कि खेसारी एक कार्यक्रम में भोजपुर के तेलाढ़ गांव पहुंचे थे। यहां एक मांगलिक समारोह के मौके पर सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था। कार्यक्रम के दौरान अचानक मंच टूट गया, जिससे भगदड़ मच गई। बताया जा रहा है कि इस घटना में मंच पर मौजूद कलाकारों को हल्की चोटें भी आई हैं।

तेलाढ़ गांव निवासी मधेश्वर राय के घर तिलक समारोह में चर्चित भोजपुरी गायक खेसारी लाल यादव का कार्यक्रम आयोजित था। खेसारी लाल को देखने और सुनने के लिए आसपास के गांवों से हजारों की संख्या में लोग जमा हुए थे। कार्यक्रम रात नौ बजे शुरू हुआ। मंच पर 20-25 कलाकारों के अलावे उनके सहयोगी, गांव के कुछ युवक और सुरक्षा में लगे बाउंसर मौजूद थे। खेसारी लाल और शिल्पी राज जैसे कलाकारों के मंच पर आने की सूचना के बाद भीड़ बढ़ती जा रही थी। तभी अचानक मंच टूट गया।

इस घटना में मंच पर मौजूद कलाकार और लोग नीचे गिर गए। इससे उन लोगों को हल्की चोटें लगी। वहीं इस दौरान लाइट गुल हो जाने से भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। भगदड़ के क्रम में बहुत से लोग गिरकर चोटिल हो गए। सूचना मिली है कि किसी भी व्यक्ति को इस भगदड़ में ज्यादा चोटें नहीं आई हैं। घटना के बाद लोग खेसारी लाल को सुने बगैर ही लौट गए।

Suggested News