बिहार के सबसे बड़े दवा मंडी में लगी आग से हड़कंप , सुबह का समय होने के कारण नहीं थी ज्यादा भीड़ वर्ना हो सकता था बड़ा हादसा

बिहार के सबसे बड़े दवा मंडी में लगी आग से हड़कंप , सुबह का समय होने के कारण नहीं थी ज्यादा भीड़ वर्ना हो सकता था बड़ा हादसा

PATNA : प्रदेश के सबसे बड़ी दवा मंडी में शुक्रवार को एक फार्मा दुकान में आग लग गई।  जिसमें लाखों की दवा जलकर खाक हो गई। हालांकि फायर ब्रिगेड ने फिलहाल आग पर काबू पा लिया है। दुकान के संचालकों ने आग लगने का कारण शार्ट सर्किट  बताया है।

बताया गया कि पीरबहोर थाना क्षेत्र स्थित दवा मंडी गोविंद मित्रा रोड स्थित महिमा पैलेस स्थित  बिरला फार्मा में आज सुबह आग भीषण आग लग गई, जिसके बाद तत्काल फायर ब्रिग्रेड को सूचित किया गया। जिसके बाद आग बुझाने की कोशिश शुरू की गई। जब तक आग पर काबू पाया जाता, तब तक दुकान में रखी लाखों रुपए की दवाएं जलकर बर्बाद हो गई।

गनीमत रही कि नहीं थी ज्यादा भीड़

गोविंद मित्रा रोड को सूबे की सबसे बड़ी दवा मंडी मानी जाती है। प्रदेश के सभी जिलों से दवा विक्रेता यहां खरीद ब्रिक्री के लिए आते हैं। इसके अलावा आम लोग भी बड़ी संख्या यहां दवाएं लेने के लिए आते हैं। जिसके कारण यहां भीड़ लगी रहती है। गनीमत यह रही कि शुक्रवार को दवा दुकान में आग तब लगी, जब यहां के ज्यादातर दुकान बंद थी। सुबह का समय होने के कारण यहां लोगों की भीड़ नहीं थी, जिसके कारण दमकल को भी घटनास्थल तक पहुंचने में दिक्कत का सामना नहीं करना पड़ा और आग पर काबू पाने में कामयाबी मिल गई।



Find Us on Facebook

Trending News