पटना में सुबह-सुबह युवक की लाश मिलने से हड़कंप, मुंह से निकल रहा था झाग....

पटना में सुबह-सुबह युवक की लाश मिलने से हड़कंप, मुंह से निकल रहा था झाग....

PATNA: राजधानी पटना में सुबह-सवेरे एक युवक का शव मिलने से इलाके में सनसनी मच गई है। स्थानीय लोगों ने जब शव देखा तो इसकी जानकारी पुलिस को दी। युवक की मुंह से झाग निकल रहा था। बाद में पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को कब्जे में लेकर जांच में जुट गई है।

घटना पटना के बिहटा थाना इलाके की है। जहां बाबा बिटेश्वरनाथ मंदिर के पोखर से युवक का शव पुलिस ने बरामद किया है। मृतक की पहचान बिहटा गांव निवासी संतोष विश्वकर्मा का पुत्र मुकुल कुमार के रूप में हुई है। परिजनों ने बताया कि मुकुल विश्वकर्मा मानसिक रूप से विक्षिप्त था और पैर से विकलांग भी था। मौत की सूचना मिलने के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है। परिजनों ने बताया कि मुकुल विश्वकर्मा घर से बिना बताए मंगलवार रात से ही निकला हुआ था।

फिलहाल बिहटा पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए अनुमंडल अस्पताल भेज दिया है। पुलिस ने यूडी केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई में जुट गई है। बता दें, बीते कुछ हफ्तों से राजधानी और आसपास के क्षेत्रों में आपराधिक वारदातों में तेजी से बढ़ोतरी दर्ज की जा रही है। हालांकि पुलिस भी लगातार कार्रवाई कर रही है, मगर बदमाश हमेशा उनसे 2 हाथ आगे ही दिख रहे हैं।


Find Us on Facebook

Trending News