बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

प्रशासन के डंडे से मचा हडकंप , अतिक्रमणकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटाने की प्रशासन ने दी चेतावनी

प्रशासन के डंडे से मचा हडकंप , अतिक्रमणकारियों को कड़ी चेतावनी देते हुए अतिक्रमण हटाने की प्रशासन ने दी चेतावनी

पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल बाजार में अतिक्रमण मुक्ति अभियान  को लेकर अनुमंडल पदाधिकारी जयचंद्र यादव का डंडा एक बार फिर से चला है. अनुमंडल पदाधिकारी ने  कहा हर हाल में अनुमंडल मुख्यालय बाजार को अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा, इसके लिए अब और सख्त और कड़े कदम उठाए जाएंगे.

पालीगंज एसडीएम जयचंद यादव ने दल बल के साथ एक फिर अनुमंडल मुख्यालय बाजार की सड़कों पर निकले और अतिक्रमण मुक्त अभियान को अमलीजामा पहनाने के लिए अतिक्रमण मुक्ति अभियान चलाया . इस दौरान वे पूरे अनुमंडल मुख्यालय बाजार की चक्कर लगाते हुए सड़कों की अतिक्रमण करने वाले फुटपाथी दुकानदारों, मकान मालिकों और सड़कों को अतिक्रमण करने वाले सभी तरह के लोगों को हड़काते हुए यथाशीघ्र अतिक्रमण हटाने को कहा. उन्होंने ने कड़ी चेतावनी देते हुए कहा कि आप लोग खुद ही सड़कों को खाली कर दें,  नहीं तो हमें मजबूर होकर कड़े कदम उठाने पड़ेंगे, मै खुद ही खाली करवा दूंगा. इस दौरान सब्जी मंडी, फल मंडी, शिव मन्दिर प्रांगण, खनपुरा रोड, नाला रोड, मिट- मांस मंडी, बिहटा मोड़ रोड, पानी टंकी रोड स्थित नई सब्जी मंडी रोड समेत लगभग पूरे अनुमंडल बाजार को घूम घूम कर  लोगों को एक एक कर हिदायत के साथ कड़ी फटकार लगाते हुए अतिक्रमण हटाने को कहा.

अनुमंडल पदाधिकारी  चंढोस मोड़ स्थित शिव मंदिर का जायजा लिया. यहां कुछ लोगों ने निजी तौर पर  मंदिर प्रांगण की जमीन को अतिक्रमण कर अवैध रूप से कब्जा किए हुए पाया. शिव मन्दिर प्रांगण में गंदगी देख एसडीएम  भड़क गए. उन्होंने इस दौरान मन्दिर के पुजारी को बुलाकर कड़ी फटकार लगाते हुए हर हाल में शिव मन्दिर प्रांगण की साफ सफाई के साथ अतिक्रमकारियों द्वारा मुक्त करवाने को कहा.

      वहीं अनुमंडल पदाधिकारी ने कहा कि अतिक्रमण मुक्ति अभियान को सफल बनाने के लिए कड़े कदम उठाए जा रहे. उन्होंने कहा कि हर हाल में पालीगंज अनुमंडल बाजार की सड़कों की अतिक्रमण मुक्त किया जाएगा. अनुमंडल पदाधिकारी के साथ पालीगंज नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी संजीव कुमार की टीम, पालीगंज  थानेदार इंस्पेक्टर विजय कुमार गुप्ता के साथ साथ बड़े पैमाने पर पुलिस कर्मियों की दल बल के साथ मौजूदगी रही.


Suggested News