बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बिहार में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 8 मजदूरों का शव पहुंचते ही मचा चीत्कार

बिहार में सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 8 मजदूरों का शव पहुंचते ही मचा चीत्कार

पटना. पूर्णिया में एक सड़क हादसे में जान गंवाने वाले 8 मजदूरों का शव राजस्थान पहुंच गया. भीषण हादसे में दो दिन पहले त्रिपुरा से जम्मू जा रहा ट्रक पलट गया था. इसमें जिन 8 मजदूरों की मौत हुई थी वे सभी राजस्थान के उदयपुर जिला निवासी थे. सभी का शव पहले जयपुर लाया गया और वहां से उदयपुर स्थित उनके गांवों में भेजा गया. 

दरअसल ट्रक चला रहे ड्राइवर को झपकी लग गई थी. इसी कारण ट्रक अनियंत्रित हो गई और बड़ा हादसा हो गया. ट्रक पर 15  मजदूर सवार थे. वे बोरवेल मशीनों के पाईप और लोहे का अन्य सामान के साथ जा रहे थे. अचानक चालक को झपकी आने के बाद ट्रक पलट गया. उसमें बैठे ईश्वर लाल, वसु लाल, काबा राम, कांति लाला, हरीश, मनी लाला, दुष्मंत और एक अन्य की मौत हो गई. सात मजदूरों को स्थानी लोगों ने पाइपों के नीचे से निकाला और फिर अस्पताल में भर्ती कराया.

वहीं शवों को राजस्थान सरकार ने पहले जयपुर मंगवाया और फिर वहां से उनके परिजनों के पास भेजने की व्यवस्था की. राजस्थान सरकार ने सभी मृतकों के परिजनों को 2-2 लाख रुपए देने की घोषणा की है. दरअसल हादसा इतना भीषण था कि जिन लोगों की घटनास्थल पर ही मौत हुई उनके शव बुरी तरह क्षत विक्षत हो गए. उन्हें एक तरह से पोटली में बंधकर उनके परिजनों तक पहुँचाया गया. शवों को देखते ही परिजनों में भीषण चीत्कार मच गया. 


Suggested News