मंत्रालय में काम करनेवाले कर्मचारी पर हुआ खून सवार : पहले बेटा-बेटी की हथौड़े से मारकर हत्या की, फिर खूद छत से कूद दे दी जान

मंत्रालय में काम करनेवाले कर्मचारी पर हुआ खून सवार : पहले बेटा-बेटी की हथौड़े से मारकर हत्या की, फिर खूद छत से कूद दे दी जान

DESK : मंत्रालय में सरकारी कर्मचारी के रूप में काम करनेवाले एक व्यक्ति के सिर पर खून सवार हो गया। जिसके बाद उसने सबसे पहले अपनी सात साल की बेटी और तीन साल के बेटे का हथौड़े से मारकर सिर कूचल डाला, फिर बाद में उसने खुद बिल्डिंग से नीचे कूद कर जान दे दी। इस दौरान उसने पत्नी पर भी हथौड़े से वार किया, जिसके बाद उसे गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। 

मामला छत्तीसगढ़ के नया रायपुर (अटल नगर) से जुड़ा है। यहां सेक्टर 27 में बने रिहायशी फ्लैट्स से सोमवार सुबह यह जानकारी मिली कि पंचायत विभाग में काम करने वाले झंकार भास्कर (32) ने हथौड़े से 7 साल की बेटी और 3 साल के बेटे के सिर पर वार किया। जिससे दोनों बच्चों की मौत हो गई। वहीं इसके बाद झंकार ने पत्नी परी भास्कर पर भी जानलेवा हमला किया, जिसमें वह बुरी तरह से घायल हो गई। वहीं तीनों को मरा हुआ मानकर झंकार अपनी बिल्डिंग की छत पर गया और वहां से नीचे छलांग लगा दी।

पारिवारिक कलह को बताया जा रहा कारण

सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने महिला परी भास्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है। जहां उसकी हालत गंभीर बनी हुई है। बताया जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच किसी बात को लेकर विवाद हुआ था, इसके बाद आरोपी ने ऐसा कदम उठाया है। फिलहाल राखी थाना पुलिस मामले की जांच कर रही है।


Find Us on Facebook

Trending News