बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खेल-खेल में खून खराबा : क्रिकेट खेलने के दौरान हुए मारपीट में बेटे को बचाने पहुंचे पिता की हो गई हत्या

खेल-खेल में खून खराबा : क्रिकेट खेलने के दौरान हुए मारपीट में बेटे को बचाने पहुंचे पिता की हो गई हत्या

BHAGALPUR : बेटे की पिटता देख उसे बचाने को कोशिश में एक पिता की मौत हो गई। बदमाशों ने 55 वर्षीय बुजुर्ग को सिर पर गंभीर हमले किए। जो उनकी मौत का कारण बन गया। मृतक की पहचान जियाउद्दीनपुर निवासी प्रह्लाद मंडल के रूप में की गई है। 

मामला  जिले केजीरोमाइल थाना क्षेत्र का है, जहां इंजीनियरिंग कॉलेज परिसर में प्रहलाद का बेटा नकुल अपने कुछ दोस्तों के साथ क्रिकेट खेल रहा था। इसी दौरान खेल खेल में झगड़ा हो गया और नकुल ने सूरज नाम के लड़के को थप्पड़ मार दी। उस समय नकुल को यह अनुमान नहीं था कि यह थप्पड़ उसकी जिंदगी में क्या भूचाल लाने वाला था। इस झगड़े के बाद नकुल घर चला गया। लेकिन, थप्पड़ खाने के बाद बाबूपुर का रहने वाला सूरज ने इसे अपना अपमान समझ लिया। वह अपने साथियों अजय, दीपक और अन्य कई को साथ लेकर आया नकुल के घर पहुंचा और मारपीट करने लगा। नकुल का कहना है कि उनलोगों ने उसे और उसके भाई अर्जुन को पीटकर घायल कर दिया।

बीच बचाव करने आए पिता को भी मारा

नकुल ने बताया कि उसके पिता ने मारपीट की आवाज सुनी तो वे बीचबचाव करने, आये तभी सूरज ने लकड़ी के पटरे से उसके पिता के सिर में मार दिया। सिर में चोट लगते ही वे गिर पड़े। सिर में चोट का गहरा निशान दिख रहा था। ऐसी आशंका जताई गयी है कि प्रह्लाद को अंदरूनी चोट लगी थी।  उन्हें इलाज के लिए मायागंज लाया गया पर वहां आते ही उन्हें मृत घोषित कर दिया। 

आरोपियों की हो रही है तलाश

घटना की सूचना मिलने पर एएसपी पूरन झा, जीरोमाइल थानाध्यक्ष राजकुमार और बरारी थानाध्यक्ष नवनीश कुमार मायागंज पहुंचे और नकुल एवं उसके भाई से घटना की जानकारी ली। इसके बाद पुलिस की टीम छापेमारी के लिए बाबुपुर पहुंची। हालांकि देर रात तक किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी थी।

Suggested News