बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, सीएसपी संचालक ने लूटपाट करने का लगाया आरोप

मुजफ्फरपुर में आपसी विवाद में दो गुटों में जमकर हुई मारपीट, सीएसपी संचालक ने लूटपाट करने का लगाया आरोप

MUZAFFARPUR: मुजफ्फरपुर में उस समय अफरातफरी मच गई जब आपसी विवाद में दो गुटों के बीच जमकर मारपीट की घटना हो गई। जिसमें एक युवक और सीएसपी संचालक सुबोध कुमार बुरी तरह घायल हो गया।

दरअसल, पूरा मामला सकरा थाना क्षेत्र के चंदन पट्टी पंचायत के सहदुल्लापुर मलंग चौक पर स्थित स्पाइस मनी के सीएसपी संचालक और सुबोध सुधा मिल्क जनरल स्टोर का है। जहां गांव के ही तीन युवक पहुंचे और सीएसपी संचालक सुबोध कुमार के साथ मारपीट शुरू कर दी। संचालक सुबोध कुमार का सर फट गया। वहीं कुछ देर के लिए घटनास्थल पर अफरा तफरी की स्थिति बनी रही।

इसके बाद किसी तरह मामले को शांत कराया गया। वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर सीएसपी संचालक सुबोध कुमार ने बताया कि गांव के ही तीन यूवक दुकान पर पहुंचे और उनके साथ मारपीट करने लगे। इसी बीच उनके कैश में रखे गए तकरीबन 80000 हज़ार रुपए तीनों युवकों के द्वारा लूट लिया गया है। 

वहीं पूरे मामले में पूछे जाने पर सकरा थाना अध्यक्ष राजू कुमार पाल ने बताया कि स्थानीय लोगों के द्वारा सूचना प्राप्त हुई थी कि थाना क्षेत्र के चंदन पट्टी पंचायत के सहदुल्लापुर मलंग चौक पर स्थित स्पाइस मनी के सीएसपी संचालक सुबोध कुमार और तीन युवकों के बीच मारपीट की घटना हुई है। जिसके बाद सीएसपी संचालक ने तीनों युवकों पर लूटपाट करने का आरोप लगाया है। वहीं घायल सुबोध कुमार जो आवेदन देंगे उसे पर आगे की विधि सम्मत कार्रवाई की जाएगी।

Suggested News