बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

पटना में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में हुई गोलीबारी, घटना में एक युवती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल

पटना में दो पक्षों के बीच आपसी विवाद में हुई गोलीबारी, घटना में एक युवती समेत चार लोग गंभीर रूप से घायल

PATNA :  पटना जिले के पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र के मौरी- पियारपुरा थाने क्षेत्र दहिया गाँव में देर शाम में जमकर मारपीट और हुई गोलीबारी की घटना में एक युवती समेत चार लोगों की गोलीबारी घटना में गंभीर रूप से जख्मी होने की बात सामने आ रही है। इस घटना से इलाके में सनसनी फ़ैल गई,। पुलिस इस घटना की जांच में जुटी है, वहीं इस घटना में सभी ज़ख्मियों को पटना के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती किया गया। पुलिस इस घटना के बाद बड़े पैमाने पर घटना स्थल पहुंच कर इस मामले की गहन जांच में जुटी है।

 सूत्रों से मिल रही जानकारी के अनुसार पालीगंज अनुमंडल क्षेत्र में बने नए थाने मौरी -पियारपुरा जोकि वर्षो से उग्रवाद प्रभावित क्षेत्र रहा है। देर शाम करीब सात बजे के आसपास कई दिनों से चल रहे हैं। आपसी विवाद के बीच दो पक्षों के बीच एक बार फिर लड़ाई झगड़ा शुरू हो गई। देखते ही देखते जमकर मारपीट शुरू हो गई। इसी बीच दूसरे पक्ष ने बात बढ़ने के बाद गोलीबारी शुरू कर दी जिसमें एक ही परिवार के एक युवती समेत दो अन्य चचेरे भाइयों की गोली लग गई। वहीं  इस विवाद को दूर से देख रहे एक ग्रामीण को भी गोली लग गई।

घटना में जख्मी हुए इन चारों लोगों को पालीगंज अनुमंडल अस्पताल और पीएचसी अस्पताल में प्राथमिक उपचार के लिए परिजनों द्वारा लाया गया इसके बाद गंभीर रूप से जख्मी हुए इस घटना में सभी लोगों को स्थानीय डॉक्टरों प्राथमिक इलाज के बाद सभी जख्मीयों को स्थानीय डॉक्टरों ने बेहतर इलाज के लिए पटना के एम्स अस्पताल में इलाज के लिए भेज दिया। जिसमें से  गंभीर रूप से जख्मी हुए दो लोगों की चिंताजनक  स्थिति बताई जा रही है।

 वहीं दूसरी ओर इस घटना के बाद स्थानीय पुलिस पालीगंज डीएसपी प्रीतम कुमार के नेतृत्व बड़े पैमाने पर दल बल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर इस बड़ी घटना की गहन रूप से  जांच में जुट गई है, वैसे पुलिस अभी कुछ भी स्पष्ट रूप बताने से कतरा रही है.

 इस घटना में सभी घायलों की पहचान महेश यादव की 15 वर्षीय पुत्री सावित्री कुमारी, गिरिजा यादव के 35 वर्षीय पुत्र सुमन कुमार यादव और अमेश कुमार यादव दोनों सगे भाइयों के साथ एक ग्रामीण अजित कुमार के रूप में की गई है।

Suggested News