पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपाई में दिखा गजबका उत्साह, प्रदेश कार्यालय में हो रहा गजब का सेलिब्रेशन

पीएम मोदी के जन्मदिन को लेकर भाजपाई में दिखा गजबका उत्साह, प्रदेश कार्यालय में हो रहा गजब का सेलिब्रेशन

PATNA : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की73वें जन्मदिन पर बीजेपी कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह देखा जा रहा है। पूरे देश से आज बीजेपी कार्यकर्ताओं में नरेंद्र मोदी की जन्मदिन पर उन्हें बधाई दे रहे हैं। उनके जन्मदिन पर बीजेपी ने सेवा पखवारा के रूप में मनाने का फैसला किया है। जो कि आज से शुरू होकर 2 अक्टूबर गांधी जयंती तक चलेगा। इस दौरान पखवार में  कई तरह के कार्यक्रम किया जा रहा है।

 राजधानी पटना में बीजेपी के प्रदेश कार्यालय में प्रधानमंत्री के जन्मदिन का रंग चढ़ा हुआ नजर आया। पूरे कार्यालय परिसर में प्रधानमंत्री की तस्वीरोंवाले पोस्टर और होर्डिंग से पाट दिया गया है। कार्यकर्ता भी सुबह से ही कार्यालय पहुंचकर प्रधानमंत्री का जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए नजर आए। इस दौरान महिला कार्यकर्ताओं ने कार्यालय में रंगोली बनाया और पारंपरिक लोक  गीत भी गाए। वहीं पीएम के जन्मदिन पर बीजेपी ने रक्तदान शिविर का भी आयोजन किया है, जिसमें कई पार्टी नेताओं ने रक्तदान किया है। वहीं प्रधानमंत्री के कार्य के जुड़ी एक प्रदर्शनी भी लगाई गई है।

भाजपा नेताओं ने बताया कि सेवा पखवारा में आज से महात्मा गांधी की जयंती तक आयोजित होने वाले इस ‘सेवा पखवारा’ का मुख्य उद्देश्य ‘गरीबों, शोषितों, वंचितों तक पहुंच सुनिश्चित करना और उनके जीवन में गुणात्मक सुधार लाना है।’ इस अभियान के तहत भाजपा कार्यकर्ता देश के सभी जिलों में ‘विविधता में एकता’ उत्सव मनाएंगे और ‘एक भारत, श्रेष्ठ भारत’ का संदेश देंगे। सिंह ने बताया कि इस पखवारे के दौरान पार्टी कार्यकर्ता पौधारोपण, स्वच्छता और जागरूकता अभियान भी चलाएंगे। 

Find Us on Facebook

Trending News