काम में लापरवाही पड़ी भारी, सस्पेंड किए गए सालिमपुर और मनेर के थानेदार

काम में लापरवाही पड़ी भारी, सस्पेंड किए गए सालिमपुर और मनेर के थानेदार

PATNA :  बढ़ते आपराधिक घटनाओं के बीच काम में लापरवाही बरतना दो थानेदारों को भुगतना पड़ा है। पटना के एसएसपी ने गुरुवार को मनेर के थानेदार आलोक कुमार और सालिमपुर थाना के थानेदार संजय कुमार को सस्पेंड कर दिया है। एसएसपी उपेन्द्र शर्मी ने इसकी पुष्टि की है। एसएसपी कार्यालय से जारी आदेश के अनुसार अब बिहटा के सब इंस्पेक्टर राजीव रंजन को मनेर और कोतवाली थाने से सब इंस्पेक्टर रवि रंजन को सालिमपुर थाने का थानेदार बनाया गया है। 

मनेर थानेदार पर यह है आरोप

बताया गया कि मनेर के थानेदार आलोक कुमार पर यह आरोप है कि उन्होंने हत्या के एक मामले में सही तरीके से उद्भेदन नहीं किया है। साथ ही उनके काम को लेकर स्थानीय लोगों मे नाराजगी है और कई काम को लेकर कई शिकायतें सामने आई हैं।

बाइक चोरी का नहीं दर्ज किया मामला

एसएसपी द्वारा सस्पेंड किए गए सालिमपुर के थानेदार संजय कुमार द्वारा बाइक चोरी की एफआईआर दर्ज नहीं करना भारी पड़ गया। इस बात की शिकायत एसएसपी तक पहुंची थी। वहीं एसएसपी के जनता दरबार में भी थानेदार संजय कुमार के काम को लेकर कई लोगों ने शिकायत की थी। जिसके बाद उन्हें संस्पेंड कर दिया गया है। 

धनरुआ थाने को मिला नया थानेदार

पंचायत चुनाव के दौरान धनरुआ थाना क्षेत्र में हुए हिंसक घटनाओं के बाद हटाए गए थानेदार की जगह नई नियुक्ति की गई है। दानापुर थाने के एसआई दीनानाथ को धनरुआ थाना का थानेदार बनाया गया है। वहीं केपी सिंह को मसौढ़ी का सीआई बनाया गया है। वह इससे पहले पाटलीपुत्र के थानेदार रह चुके हैं।

Find Us on Facebook

Trending News