बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

मुंगेर में रेस्टुरेंट में जमकर किया तोड़फोड़ और हंगामा, पुलिस ने एक को धर दबोचा

मुंगेर में रेस्टुरेंट में जमकर किया तोड़फोड़ और हंगामा, पुलिस ने एक को धर दबोचा

मुंगेर शहर के चौक बाजार स्थित एक रेस्टुरेंट में कुछ शरारती तत्वों ने जमकर हंगामा किया. इतना ही नही असमाजिक तत्वों ने वेटर के साथ जहां गाली-गलौज किया वहीं संचालक के साथ मारपीट करने के बाद जान से मारने की धमकी दी. सूचना पर पहुंची कोतवाली थाना पुलिस ने एक युवक को हिरासत में लिया है. जबकि पीड़ित दुकानदार ने कोतवाली थाना में लिखित शिकायत किया है. 

मुंगेर शहर के चौक बाजार स्थित एक रेस्टुरेंट में छह-सात की संख्या में उस रोस्टुरेंट में खाना खाने पहुंचा. आने के साथ ही स्टॉफ और संचालक के साथ गोली-गालौज करने लगा. जब संचालन ने उसके व्यवहार से क्षुब्द होकर खाना का आर्डर लेने से इंकार कर दिया तो सभी उग्र हो गये और दुकानदार दीपक केशरी के साथ मारपीट किया. 

जान से मारने की धमकी भी दी. घटना के दौरान दुकान के बाहर भीड़ लग गयी. पुलिस के आने से पहले सभी फरार हो गया. लेकिन पुलिस ने हंगामा कर रहे एक युवक को हिरासत में लेकर थाना लाया. जो कासिम बाजार थाना क्षेत्र के हेरूदियारा निवासी देवराज उर्फ रौशन यादव है. जिससे पुलिस पूछताछ कर रही. इधर रेस्टुरेंट संचालक विनोद केशरी ने कोतवाली थाना में लिखित शिकायत किया है.

 जिसकें गालीगलोज करने, मारपीट करने एवं धमकी देने का आरोप लगाया. कोतवाली थानाध्यक्ष धीरेंद्र कुमार पांडेय ने बताया कि सूचना मिली थी. गश्ती टीम को भेजा गया था. अभी वे छापेमारी में है. दुकानदार ने लिखित सूचना दी होगी तो कार्रवाई की जायेगी.

Suggested News