एटीएम में था 28 लाख से ज्यादा कैश, लुटेरे उखाड़कर साथ लेते चले गए, मचा हड़कंप

एटीएम में था 28 लाख से ज्यादा कैश, लुटेरे उखाड़कर साथ लेते चले गए, मचा हड़कंप

BETTIAH : इस बार कैश की लूट नहीं हुई बल्कि जिस एटीएम में कैस रखा हुआ था उसे ही उखाड़ कर लुटेरे साथ लेते गए। 

जी हां थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित एटीएम को लुटेरों ने उखाड़ दिया और साथ लेकर चलते बने। इस एटीएम में 28. 83 लाख कैश रखे हुए थे। लूटेरे दल बल के साथ थे और उन लोगों ने पूरा एटीएम ही उखाड़ लिया और उसे लेकर चलते बने।बता दें कि पश्चिम चंपारण के चनपटिया में यह घटना घटी है। 

घटनास्थल थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित है मकान का मालिक जब बृहस्पतिवार की सुबह साफ सफाई कर रहा था उस दौरान उसने देखा कि उसके मकान में लगा एटीएम नहीं है तो उसने तत्काल पश्चिम चंपारण के चनपटिया थाने को सूचना दी।

सूचना मिलते ही चनपटिया थाना प्रभारी के साथ-साथ आसपास के दो थाने की और पुलिस आनन-फानन में मौके पर पहुंच मामले की जांच में जुट गई। 

गौरतलब है कि एटीएम भारतीय स्टेट बैंक के चनपटिया ब्रांच से संबंधित है। चनपटिया के टिकुलिया चौक पर स्थित इस एटीएम का संचालन ईपीएस कंपनी करती है और इसमें राशि डालने का काम एसआईएस करती है। 

यूपीएस कंपनी के कर्मचारी ने बताया किस एटीएम में 28 लाख 83 हजार 400 रुपये बचा हुआ था। पैसा डालने वाली कंपनी ने बताया कि 1 दिन पहले ही 20 लाख   रुपए डाले गए थे।

ऐसे में एक बड़ा सवाल जो पुलिस से लेकर आम जनता के मन में कौंध रहा है वह यह है कि किसी को भनक तक नहीं लगी और लुटेरे एटीएम मशीन को ही उखाड़ ले गए।  यह हैरान करने वाली घटना है।


Find Us on Facebook

Trending News