बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

खुशियों वाले घर में पसरा मातम, पल में छीन गई खुशियां, एक साथ छह लोगों की उठी अर्थी, कई घायल

खुशियों वाले  घर में पसरा मातम, पल में छीन गई खुशियां, एक साथ छह लोगों की उठी अर्थी, कई घायल

नवादा- खुशियाँ वाले घर में तब मातम छा गया जब  मुंडन कराने बाढ़ जा रहे स्कार्पियो का दुर्घटना की शिकार हो गई और छह लोगों की मौत हो गई. हादसे में आधा दर्जन जख्मी  हो गए. नवादा में खुशियों का माहौल अचानक गम में तब्दील हो गया ,जहां मुंडन कार्य के लिए स्कार्पियो पर सवार होकर जा रहे जिले के दो गांवों के लोगों में 06 लोग की दुर्घटना में मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग जख्मी बताए गए हैं .

 घटना के बाद दोनों गांवों में मातमी सन्नाटा पसरा हुआ है,वहीं परिवारजनों में कोहराम मचा हुआ है. बता दें कि यह घटना बख्तियारपुर के पास हुआ है ,जहां  नवादा के नरहट प्रखंड के हमीदपुर बारा ग्राम से आ रही एक स्कॉर्पियो ने बख्तियारपुर के  मानसरोवर पंप के पास खड़ी हाइवा में पीछे से टक्कर मार दी. इस दुर्घटना में जिले के हिसुआ एवं नरहट थानाक्षेत्र के दो गांवों के कुल छह लोगों की मौत हो गई, वहीं आधा दर्जन लोग गम्भीर रूप से घायल हो गए. 

 घटना घटना पटना जिले के बख्तियारपुर–बिहारशरीफ राष्ट्रीय राजमार्ग संख्या 31 पर  हुई है. वहीं स्थानीय  पुलिस मौके पर पहुंचकर शवों के अंत्यपरीक्षण हेतु कार्रवाई में जुटी है. जिसके बाद परिजनों द्वारा मृतकों का शव को नवादा जिला के पैतृक गांव  लाया जाएगा.  जानकारी के अनुसार नवादा जिले के नरहट थानाक्षेत्र के हमीरपुर बारा निवासी मुकेश कुमार के पुत्र हीरालाल का बाढ़ के उमानाथ मंदिर में मुंडन के क्रम में सभी लोग दो निजी वाहन से जा रहे थे. इसी बीच आगे चल रही स्कॉर्पियो दुर्घटनाग्रस्त हो गई.

 बाद में पीछे से आ रही स्कॉर्पियो में सवार परिवार वालों ने सभी को इलाज के लिए पुलिस के सहयोग से भर्ती कराया.  इस दुर्घटना में हिसुआ थानाक्षेत्र के कहरिया बेलदरिया ग्राम के नीरज कुमार 25 वर्ष एवं उनकी फुआ फुलवा देवी 52 वर्ष एवं कमला देवी लगभग 55 वर्ष  शामिल है वहीं हमीदपुर बारा ग्राम के मृतक  रिशु कुमारी 5 वर्ष,  पार्वती देवी 50 वर्ष,और निर्मला देवी 50 वर्ष शामिल है .इस दुर्घटना में आधा दर्जन लोग जख्मी भी बताया गया है.

रिपोर्ट- अमन कुमार


Suggested News