बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लखीसराय गोलीकांड: 50 हजार के इनामी आरोपी आशीष चौधरी ने न्यूज4नेशन को हत्याकांड के बारे में दी सनसनीखेज जानकारी,आप भी जान लीजिए...

लखीसराय गोलीकांड: 50 हजार के इनामी आरोपी आशीष चौधरी ने न्यूज4नेशन को हत्याकांड के बारे में दी सनसनीखेज जानकारी,आप भी जान लीजिए...

 लखीसराय- बिहार के लखीसराय जिले में छठ पर्व के मौके पर 20 नवंबर की सुबह एक लड़की और उसके दो भाइयों की गोली मारकर हत्या करने वाले सिरफिरे आशिक ने मुख्य न्यायिक दंडाधिकारी (सीजेएम) कोर्ट में सरेंडर कर दिया है. आशिक के हमले में लड़की के पिता और दो भाभियों को भी गोली लगी थी जिसमें एक भाभी आज भी आईसीयू में जिंदगी और मौत से जूझ रही है. पुलिस ने आशीष चौधरी पर 50 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया था लेकिन उसका सुराग नहीं मिला.

बिहार के लखीसराय में ट्रिपल मर्डर मामले में आरोपी आशीष चौधरी ने  समर्पण करने के बाद न्यूज4 नेशन को बताया कि हत्याओं को दोीषी वो खुद है. उवने कहा कि मेरी बीबी ने मुझे धोखा दिया था,पहले उसने एक बार माफ कर दिया था जब उसका गंदा वीडियो बना कर एक लड़का उसे धमकी देता था.  आशीष चौधरी ने कहा कि वह अपनी पत्नी की बेवफाई की आग में लगातार जल रहा था, उसकी मानसिक स्थिति ठीक नहीं थी. उसके मां की मौत के तीन महीने बाद ही उसकी पत्नी दुर्गा ने उसे लात मार दिया. उसने पत्नी के लिए सब कुछ किया था . वे चार साल तक पटना में पति पत्नी की तरह रहे थे. चौधरी ने कहा कि उसे संभालने वाला कोई नहीं था. वह लगातार प्रतिशोध की आग में जल रहा था.

लखीसराय में ट्रिपल मर्डर मामले में आरोपी आशीष चौधरी ने  समर्पण करने के बाद न्यूज4 नेशन को बताया कि उसने जो डायरी में लिखी है वो सारी बोतें सही हैं.उसने कहा कि उससे अपराध हुआ है, इस अपराध में कोई शामिल नहीं है. पुलिस ने जिन लोगों को गिरप्तार किया है वे सभी निर्दोष हैं. उसने कहा कि उसे संभालने वाला कोई नहीं था. उसकी पत्नी के परिवार ने जो जमीन की बात कही है वो गलत है. उसने कहा कि उसने सब कुछ बेचकर पत्नी को बनाया और उसी ने उसे छोड़ दिया. उसने हत्याकांड से पहले तीर्थ यात्रा की. और हत्या करने के बाद उसने लिफ्ट लिया औरकरौता स्टेशन से गाड़ी पकड़ कर कई जगहों से होते हुए बनारस पहुंचा तो वहां उसे लखीसराय का समाचार पता चला.

आशिष ने कहा कि वह अपनी पत्नी से हत्या के पहले बात करना चाहता था लेकिन उसने उसे दुत्कार दिया और उसे नहीं पहचानती कह कर आगे बढ़ गई. इस पर उसका प्रतिशोध और बढ़ गया और उसने उसे गोली मार दी.

परिवार को अन्य सदस्यों को गोली मारने पर उसने बताया कि उसकी मंशा उन लोगों को मारने की नहीं थी, उनको हड़बड़ी में गोली लग गई. हत्याकांड पर उसने कहा कि उससे गलती हुई है और इसका उसे फछतावा है. हथियार कहां से आया पर उसने बताया कि निर्मल ने उसे हतियार दिया था.

बता दें बिहार के लखीसराय में ट्रिपल मर्डर मामले में आरोपी आशीष चौधरी ने अधिवक्ता के जरिए लखीसराय कोर्ट में सरेंडर किया है. 20 नवम्बर को छठ पूजा के आखिरी दिन आशीष ने एक ही परिवार के छह लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया था. इस घटना में तीन लोगों की मौत हो गई थी. इसके बाद से ही पुलिस उसे बेसब्री से ढूंढ रही थी. आशीष की गिरफ्तारी को लेकर लगातार उसके संभावित ठिकानों पर छापेमारी की गई थी, लेकिन वह पकड़ में नहीं आया था. आशीष ने मंगलवार की सुबह कोर्ट में सरेंडर कर दिया. पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लग सकी. बाद में पता चलने पर पुलिस ने कोर्ट से आशीष को रिमांड पर लेने के लिए आवेदन दिया है. इस संबध में लखीसराय कबैया थाना प्रभारी ने बताया कि “देर से खबर मिली थी. अशीष चौधरी कोर्ट में सरेंडर किया है. उससे पूछताछ को लेकर कोर्ट में आवेदन दिया गया है. पूछताछ के बाद ही सारी जानकारी मिल पाएगी, कि आखिर हत्या का कारण क्या है. वैसे मामले की जांच भी चल रही है.” 

लखीसराया के पंजाबी मोहल्ला में 20 नवंबर को छठ पूजा के अंतिम दिन सुबह करीब सात बजे आशीष ने एक ही परिवार के 6 लोगों को गोलियों से छलनी कर दिया था. इस गोलीबारी में तीन लोगों की मौत हो गई थी. बताया जाता है कि आशीष ने प्रेम-प्रसंग में इस घटना को अंजाम दिया था. इस घटना में उसकी प्रेमिका और परिवार के अन्य दो लोग मारे गए थे. पुलिस ने इस मामले में दो लोगों को गिरफ्तार भी किया था.

Suggested News