बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

स्पाइसजेट के विमान में धुआं निकलने से मची अफरातफरी, जबलपुर जा रहे विमान में बाल बाल बचे यात्री, दस दिन में तीसरी बार हादसे से बचा विमान

स्पाइसजेट के विमान में धुआं निकलने से मची अफरातफरी, जबलपुर जा रहे विमान में बाल बाल बचे यात्री, दस दिन में तीसरी बार हादसे से बचा विमान

DESK. दिल्ली से जबलपुर जाने वाले स्पाइसजेट के एक विमान में धुआं निकलने के बाद शनिवार सुबह खलबली मच गई जिसका एक वीडियो भी सामने आया है.स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने जानकारी देते हुए बताया कि दिल्ली से जबलपुर जाने वाले एक स्पाइसजेट विमान में शनिवार सुबह उड़ान भरने के दौरान केबिन में से धुंआ निकलने लगा जिसके बाद विमान को दिल्ली हवाई अड्डे पर सुरक्षित वापस उतारा गया. विमान से यात्रियों को सुरक्षित उतारा गया है.

विमान यात्रियों ने सोशल मीडिया पर विमान से धुआं निकलने का वीडियो पोस्ट किया और यात्रियों के बीच मची अफरातफरी को भी दिखाया. बाद में स्पाइसजेट ने आननफानन में विमान को खाली कराने की प्रक्रिया शुरू  की. सभी यात्रियों को तुरंत विमान से बाहर निकाला गया. 

स्पाइसजेट की ओर से फ़िलहाल इस पर कुछ नहीं कहा जा रहा है कि घटना का कारण क्या रहा. दरअसल पिछले दस दिनों के दौरान यह तीसरा मौका है जब स्पाइसजेट के विमान हादसे के शिकार होने से बचे हैं. इसके पहले पटना में एक बार पटना से दिल्ली जा रहे विमान और दूसरी बार पटना से गुवाहाटी जा रहे विमान में तकनीकी खामी आने के बाद उसे आपात स्थितियों में खाली कराया गया. 




Suggested News