बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बॉक्स ऑफिस पर इस महीने होगी कड़ी जंग, कई फिल्में हो रही है रिलीज

बॉक्स ऑफिस पर इस महीने होगी कड़ी जंग, कई फिल्में हो रही है रिलीज

NEWS4NATION DESK : साल 2019 का आखिरी महिना शुरू हो गया है. इस महीने में भी दर्शकों को भरपूर एंटरटेनमेंट देखने को मिलने वाला है/ इस महीने कई सुपरस्टार्स की फिल्म रिलीज़ होने वाली है. साल का अंतिम महीना है और बॉलीवुड इसे यादगार बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ने वाला है. एक महीने बाद ही नए साल 2020 का आगाज़ होने वाला है. 2019 की शुरुआत उरी- द सर्जिकल स्ट्राइक जैसी फिल्मों से हुई थी और ये फिल्म भी सुपरहिट साबित हुई थी. दिसम्बर का महीना भी एंटरटेनमेंट से भरा रहने वाला है, क्योंकि इस महीने बॉलीवुड के कई टॉप स्टार्स बड़े परदे पर दिखाई देंगे. वे एक दुसरे को बॉक्स ऑफिस पर कड़ी टक्कर देंगे.  

तो आईये जाने इस महीने कौन-कौन सी फिल्म रिलीज़ होने जा रही है

1. पति,पत्नी और वो - 6 दिसम्बर 2019

कार्तिक आर्यन, अनन्या पांडे और भूमि पेंडेकर जैसे स्टार्स पति,पत्नी और वो में नज़र आयंगे. ये फिल्म 1978 में रिलीज़ हुई पति, पत्नी और वो का रीमेक है. इस फिल्म के निर्देशक मुदस्सर अजीज हैं और फिल्म रेप जोक को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. 

2. पानीपत - 6 दिसम्बर 2019

यह फिल्म ऐतिहासिक घटनाओं पर आधारित है. इस फिल्म में बॉलीवुड के कई स्टार्स शामिल हैं. इस फिल्म के निर्देशक आशुतोष गवारिकर हैं. जो स्टार्स इस फिल्म में नज़र आयेंगे वे हैं संजय दत्त, जीनत अमान, अर्जुन कपूर, कृति सेनन. यह फिल्म पानीपत के तीसरे युद्ध पर आधारित है. 

3. द बॉडी - 13 दिसम्बर 2019

यह फिल्म 2012 में आई स्पेनिश फिल्म पर आधारित है. द बॉडी एक मिस्ट्री मर्डर है जिसमें ऋषि कपूर, इमरान हाशमी और शोभिती धुलीपाला मुख्य किरदार निभा रहे हैं. इस फिल्म के निर्देशक जीतू जोसफ हैं. 

4. मर्दानी-2 - 13 दिसम्बर 2019

इस फिल्म में रानी मुखर्जी एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नज़र आएँगी. फिल्म मर्दानी-2, मर्दानी फ्रैंचाइज़ी की दूसरी फिल्म है. 2014 में रिलीज़ हुई मर्दानी को लोगों ने काफी पसंद किया था. देखते है मर्दानी-2 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है.  इस फिल्म के निर्देशक गोपी पुथ्रण हैं.

5. दबंग 3 - 20 दिसम्बर 2019

दबंग 3 एक ऐसी फिल्म है जिसका इंतज़ार लोग बेसब्री से कर रहे हैं. खासकर सलमान खान के फैन्स. यह फिल्म साल की बड़ी फिल्मों में से एक हो सकती है. इस फिल्म में सलमान खान, सोनाक्षी सिन्हा और सई मांजरेकर जैसे अभिनेता हैं. दबंग और दबंग 2 को लोगों ने बहुत पसंद किया था और फिल्म हिट भी रही थी. अब देखते है आनेवाली फिल्म दबंग 3 बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल दिखाती है. इस फिल्म के पोस्टर, ट्रेलर और गाने रिलीज़ हो चुके हैं. इस फिल्म के निर्देशक प्रभु देवा हैं. 

6. गुड न्यूज़ - 27 दिसम्बर 2019

यह फिल्म आइवीएफ पर आधारित है. इस फिल्म में अक्षय कुमार, करीना कपूर खान, दिलजीत दोसांझ, कियारा अडवानी हैं. इस साल यह अक्षय कुमार की चौथी फिल्म होगी. यह फिल्म धर्मा प्रोडक्शन की है और इसके निर्देशक राज मेहता हैं. इस फिल्म में भी बहुत सारे बड़े स्टार्स हैं. तो देखते है यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या धमाल मचाती है. 

साल के आखिरी महीने में ये सारी फिल्में रिलीज़ होने जा रही हैं. देखते हैं कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट होती है और कौन सी फ्लॉप. लेकिन जो भी हो, दर्शकों का इस महीने बहुत ही ज्यादा मनोरंजन होने वाला हैं. 




Suggested News