बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

गुरुवार को ये 5 राशि के जातक रहें सावधानधन लाभ, प्रमोशन और व्यापार में फायदा... इन राशियों में नई उमंग भर देगा 11 जुलाई का दिन

गुरुवार को ये 5 राशि के जातक रहें सावधानधन लाभ,  प्रमोशन और व्यापार में फायदा... इन राशियों में नई उमंग भर देगा 11 जुलाई का दिन

पटना- आज गुरुवार को ग्रह-नक्षत्र की चाल पर आधारित फलादेश ,सभी राशियों मेष, वृष, मिथुन, कर्क, सिंह, कन्या, तुला, वृश्चिक, धनु, मकर, कुंभ और मीन का दैनिक भविष्यफल है--

मेष- आज का दिन चुनौतिपूर्ण रह सकता है. किसी बात को लेकर छात्रों के मन में अशांति रहेगी. दैनिक आय में बढ़ोतरी होगी. स्वास्थ्य का ध्यान रखें. 

वृष - कार्यस्थल पर कई बाधाओं पर विजय प्राप्त करेंगे. घर में अशांति रहेगी. जीवनसाथी के साथ मनमुटाव होगा.  शराब से परहेज करें. 

मिथुन-  करियर में उन्नति होगी. आज आप रिश्तेदार की आर्थिक मदद करेंगे.  स्टॉक और म्यूचुअल फंड में निवेश आपको मुनाफ़ा कमाने में मदद करेगा.स्वास्थ्य का ख्याल रखें. 

कर्क - अचानक मिली खुशखबरी पूरे परिवार के लिए ख़ुशी लेकर आएगी.  छात्रों को आज अच्छी सूचना प्राप्त होंगी. आर्थिक संपन्नता के लिए निवेश आज आप कर सकते हैं.  मानसिक शांति मिलेगा. 

सिंह- परिवार के सदस्यों की अच्छी सलाह मानसिक तनाव और दबाव दोनों को कम करने में मदद करेगी. छात्र अपनी पढ़ाई से करियर को मजबूत करने की दिशा में प्रयत्नशील रहेंगे. स्वास्थ्य आपको प्रसन्नचित्त रखेगा.  

कन्या - व्यापार में कुछ अच्छा अवसर मिल सकता है.  छात्रों को सरकारी नौकरी मिलने का योग बन रहा है. पैसे आवक से ज्याधा खर्च होंगे. 

तुला -पारिवारिक दायित्वों पर  ध्यान दें. आपकी ओर से की गई लापरवाही महंगी पड़ सकती है. उधार दिया वापस मिलेगा. आपका स्वास्थ्य बिगड़ सकता है. 

वृश्चिक - कार्यस्थल पर परेशानी हो सकती है. किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. 

धनु - मनोनुकुल सफलता  मिल सकती है. छोटी यात्रा का योग है. वित्तीय स्थिति में सुधार होगा. 

मकर-  परिस्थितियां आपके अनुकूल हैं. छात्रों के लिए समय अच्छा है. पैसे कहीं से मिल सकते हैं. सर्दी जुकाम और बुखार से से पीड़ित हो सकते हैं. 

कुम्भ- किसी पुराने मित्र से मुलाकात हो सकती है. धन लाभ का योग बन रहा है. 

मीन -करियर में अच्छा अवसर मिल सकता है.  शुभ समाचार सुनने को मिल सकता है. किसी काम की प्रशंसा सभी लोग करेंगे. प्रेम संबंध का विरोद हो सकता है. दांत के दर्द से परेशान हो सकते हैं. 

Suggested News