बिहार से दूसरे राज्य के विधायकों को धमकी देकर करते थे पैसे की डिमांड, पुलिस के हत्थे चढ़े तो सामने आया पाकिस्तान कनेक्शन, जानिए क्या करते थे बदमाश

 बिहार से दूसरे राज्य के विधायकों को धमकी देकर करते थे पैसे की डिमांड, पुलिस के हत्थे चढ़े तो सामने आया पाकिस्तान कनेक्शन, जानिए क्या करते थे बदमाश

MUZAFFARPUR : मामला मुजफ्फरपुर जिले के सदर थाना क्षेत्र का है जहां पर आज हरियाणा की पुलिस और सदर पुलिस के संयुक्त कार्रवाई में हरियाणा पुलिस के एसटीएफ हवलदार को जान से मारने की धमकी देने वाले को गिरफ्तार कर लिया गया है । गिरफ्तार चार लड़कों में दो लड़के बड़े शातिर बताए जा रहे हैं । इसमें एक का नाम राधेश्याम यादव और दूसरे का नाम सादिक अनवर है दोनों विदेशी फंडिंग को वाइट मनी में बदलने का कार्य करते थे। प्रतिदिन अकाउंट ट्रांजैक्शन के माध्यम से लाखों रुपए का हेराफेरी करते थे। इसी क्रम में इन लोगों ने हरियाणा के 5 विधायकों को धमकी भी दी और फिरौती की रकम ऐंठने के प्रयास में थे। इनको पाकिस्तान सऊदी अरब और अन्य देशों से भारी मात्रा में फंड ब्लैक एंड वाइट करने के लिए मिलता था जिसका इन्हें खूबसूरत कमीशन दिया जाता था ।

भोले भोले किसानों एवं बुजुर्गों के अकाउंट से करते थे ट्रांजैक्शन 

ग्रामीण क्षेत्र के किसान एवं बुजुर्गों से से उनका अकाउंट एक तरह से किराए पर ले लिया करते थे एवं ट्रांजैक्शन करने के एवज में उस व्यक्ति को 15 से ₹20000 का महीना दे दिया करते थे । विदेशों से आने वाले पैसों को निकाल कर किसी अकाउंट पर डालते थे यह लोग इस एवज में इन्हें लगभग 6% कमीशन दिया जाता था । हालांकि इसकी अभी तक आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है ।

 मामले का खुलासा तब हुआ जब एटीएस और हरियाणा के पुलिस ने सघन छानबीन की तो सादिक अनवर मोतिहारी जिला और राधेश्याम यादव गोपालगंज जिला के रहने वाले की संलिप्तता सामने आई । सादिक अनवर पर हरियाणा के एसटीएफ के हवलदार को धमकाने का भी आरोप है । इन दोनों के साथ इनके दो अन्य मित्र विकास कुमार गोपालगंज और सनोज पंडित मुजफ्फरपुर के पोखरैरा से भी गिरफ्तार किया गया है जिन से आगे की पूछताछ की जा रही है ।

Find Us on Facebook

Trending News