केस वापस लेने की दे रहे थे धमकी, नहीं माना तो बदमाशों ने युवक को मार दी गोली

केस वापस लेने की दे रहे थे धमकी, नहीं माना तो बदमाशों ने युवक को मार दी गोली

KHAGDIYA :   इन दिनों हालात ऐसे हो गए हैं कि किसी की जान लेने के लिए कोई बड़े वजह की आवश्यकता नहीं बची है। छोटी-छोटी और मामूली बातों पर लोग एक दूसरे की जान के दुश्मन बन जा रहे हैं। कहीं ₹10 के लिए किसी को गोली मार दी जाती है तो कहीं पशु धन और भूमि विवाद में हत्या की वारदातें सामने आती है। ऐसा ही मामला खगड़िया जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत  बड़ी कोठिया से है. जहां कि कोठिया के ही निवासी बाबूलाल नाम के व्यक्ति बाइक पर सवार होकर आए और  मंटू यादव को पीछे से तीन गोली मारकर जख्मी कर दिया.

घटना के बारे में बताया जाता है कि पूर्व में भी बाबूलाल ने मंटू यादव के पिता को मार दिया था. जिसमें मंटू यादव ने बाबूलाल के खिलाफ मामला दर्ज कराया था। वहीं पिता को मारने के बाद आरोपी बाबूलाल द्वार मंटू यादव को   बार बार केस उठाने के लिए धमकी भी दी जा रही थी।लेकिन आज सुबह 8.30 बजे बाइक पर सवार होकर मंटू यादव को गोली मारकर जख्मी कर दिया है.

घटना की सूचना मिलते ही मुफस्सिल थानाध्यक्ष रंजीत कुमार अपने दलबल के साथ घटना स्थल पर पहुंच कर जख्मी मंटू यादव को खगड़िया सदर अस्पताल में प्राथमिक उपचार कर फिलहाल खगड़िया सदर अस्पताल में ही भर्ती कराया गया है।

Find Us on Facebook

Trending News