बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

लॉक डाउन के बीच गया में चोर सक्रिय, दुकान में सेंधमारी कर गायब किये हज़ारों के सामान

लॉक डाउन के बीच गया में चोर सक्रिय, दुकान में सेंधमारी कर गायब किये हज़ारों के सामान

GAYA : कोरोना वायरस के संक्रमण के रोकथाम के लिए पूरे देश में लॉक डाउन की घोषणा की गयी है. लोगों से घरों में रहने की अपील की गयी है. इसके साथ ही आवश्यक सेवाओं को छोड़कर दुकानों और प्रतिष्ठानों को बंद रखने का आदेश दिया गया है. इस बीच पुलिस के सामने चोरों से निपटने की चुनौती खड़ी हो गयी है. 

ताजा मामला गया जिले के इमामगंज में सामने आया है. स्थानीय डुमरिया मोड़ के पास स्थित एक जेनरल स्टोर के गुमटी से गुरूवार की देर रात अज्ञात चोरों ने करीब 20 हजार रुपये से अधिक का सामान चोरी कर भाग गए. 

घटना के संबंध में पीड़ित दुकानदार शिवनन्दन राम ने बताया कि लॉकडाउन की घोषणा के बाद दुकान बंद है. इसी बीच शुक्रवार की सुबह बगल के एक दुकानदार ने फोन कर बताया कि आपके दुकान में चोरी हो गई है. इस सूचना के बाद जब वे अपनी दुकान पर पहुंचे तो देखा की दुकान में सेंधमारी की गई है. वहीँ गुमटी के अंदर का सामना बिखरा हुआ है. 

गुमटी के अंदर का सभी रेक खाली है. उन्होंने कहा कि गुमटी में कीमती क्रीम, साबुन, सर्फ, तेल, कॉपी, किताब एवं खाने के अन्य सामान जैसे हॉर्लिक्स, बिस्किट, टॉफी, लेज, कुरकुरे सहित अन्य सामान चुरा कर चोर ले गए. चोरों ने करीब 20 हजार रुपए से अधिक का सामान चुरा लिया है. उन्होंने इस घटना लेकर इमामगंज थाना को लिखित आवेदन दिया है. 

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट 

Suggested News