BIHAR NEWS : कर्नल के घर में चोर ने की लाखों की चोरी,15 दिन बाद बदला मन तो कई सामानों को किया वापस

BIHAR NEWS : कर्नल के घर में चोर ने की लाखों की चोरी,15 दिन बाद बदला मन तो कई सामानों को किया वापस

NALANDA : पिछले 13 दिसम्बर को दीपनगर थाना इलाके के देवीसराय मोहल्ले में कर्नल के घर हुए चोरी की घटना में एक दिलचस्प बात सामने आयी है। 16 दिन बाद चोर का मन बदला और बुधवार की देर रात चोरी किए गए कुछ सामान को दरवाजे पर छोड़ गया। सुबह जब लोगों की नजर सामान पर पड़ी। तब इस बात का खुलासा हुआ। मौके पर पहुंचकर दीपनगर पुलिस  मामले की छानबीन में जुट गई है।  


बता दें की 13 दिसंबर की रात चोरों ने दीपनगर थाना क्षेत्र के देवीसराय मोहल्ले में कोयंबटूर में पदस्थापित इंडियन आर्मी के कर्नल रवि रंजन के घर करीब 10 लाख के सामान को चुरा लिया था। घटना के बाद वे घर आकर पुनः ड्यूटी पर लौट गए। उनका पूरा परिवार उनके साथ ही रहता है।

घर की देखभाल कर रही चिंता देवी ने बताया कि जब गुरुवार की सुबह घर की सफाई करने पहुँची तो दरवाजे पर बोरे के अंदर टीवी और एक सूटकेस रखा हुआ था। इसके बाद उसने इसकी जानकारी  गृहस्वामी को दी। चोरों की इस करतूत के जान मोहल्लेवासी भी अचरज में हैं। सामान देखने के लिए लोगों की भीड़ लग गई।  

दीपनगर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि पुलिस लगातार इस मामले में छापेमारी कर रही थी। भयवश बदमाशों ने चोरी के कुछ सामान को घर के पास लाकर रख दिया। आसपास के लोगों की ही करतूत मालूम हो रही है। पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को भी खंगाला जा रहा है।  बदमाश एक टीवी और सूटकेस को लाकर घर के दरवाजे के पास बीती रात रख दिया है। जिसकी जांच की जा रही है।

नालंदा से राज की रिपोर्ट 

Find Us on Facebook

Trending News