थाना के सामने से चोरों ने बाइक को चोरी कर हुए फरार, पुलिस को दी खुलेआम चुनौती

थाना के सामने से चोरों ने बाइक को चोरी कर हुए फरार, पुलिस को दी खुलेआम चुनौती

NAWADA : नवादा से एक बड़ी खबर सामने आ रही है जहां नगर थाना के सामने से बाइक की चोरी की घटना को अंजाम दिया गया है।  पूरा मामला सोमवार का है जहां थाना के समीप गोंदपुर मोहल्ले के रहने वाले भगवानदास का पुत्र सत्येंद्र कुमार अपने पैशन प्रो गाड़ी को लगाकर एक होटल में गए थे। एक घंटा के बाद जब वह बाहर निकले तो देखें कि उनकी गाड़ी नहीं है। जिसके बाद आनन-फानन में चारों तरफ हुआ गाड़ी खोजना शुरू कर दिया। जिसके बाद पूरी घटना सीसीटीवी फुटेज में देखा गया। तो आनन-फानन में तुरंत थाना में आवेदन देकर न्याय की गुहार लगाए हैं।

 उन्होंने बताया है कि शादी का रिश्तेदारी की बात करने को लेकर एक होटल में पहुंचे थे और एक घंटा के बाद जब बाहर निकले तो देखें कि हमारी गाड़ी नहीं है। चारों तरफ खोजने के बाद बगल के सीसीटीवी फुटेज के कैमरा में जाकर देखे तो उसमें एक लड़का नजर आता है। वह बाइक के पास पहुंचता है। और सीधा बाइक में चाबी डाल कर बाइक को लेकर फरार हो जाता है। 

सबसे बड़ी बात तो यह है कि नवादा के नगर थाना के सामने इतनी बड़ी घटना को अंजाम दिया गया है। अब पुलिस को भनक तक नहीं लगी है। बाइक चोरों के द्वारा कहीं ना कहीं पुलिस को खुलेआम चुनौती देकर बाइक की चोरी की गई है। घटना के बाद स्थानीय लोगों ने भी कहा कि पूरी तरह पुलिस कब है इन चोरों में खत्म हो गया है।


Find Us on Facebook

Trending News