दिनदहाड़े मसौढ़ी बाजार से चोरों ने बाइक लेकर हुआ फरार, वारदात सीसीटीवी में कैद, जांच में जुटी पुलिस

दिनदहाड़े मसौढ़ी बाजार से चोरों ने बाइक लेकर हुआ फरार, वारदात सीसीटीवी में कैद, जांच में जुटी पुलिस

मसौढ़ी. इन दिनों मसौढ़ी थाना क्षेत्र बाइक चोर गिरोह के लिए हॉट स्पॉट बना हुआ है. मसौढ़ी में बाइक चोरी की वारदात का क्या आलम है, ये इसी से समझ में आता है कि हर दो-तीन दिन में कहीं न कहीं से एक बाइक गायब हो ही जाती है. इन दिनों मसौढ़ी में बाइक चोरों के आतंक से यंहा के लोग त्रस्त हो चुके हैं. बाइक चोरी की बढ़ती वारदात देख लोगों का कहना है कि संभल कर बाइक लगाइएगा क्योंकि ये मसौढ़ी है. यंहा पलक झपका नहीं कि बाइक गायब.

ताजा मामला मसौढ़ी बाजार के मेन रोड की है, यहां एक बार फिर बेबाक बाइक चोर गिरोह ने दिन दहाड़े भीड़ भाड़ वाले जगह से बड़ी आसानी से बाइक उड़ा ली. हालांकि चोरी की ये सारी वारदात सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई है. इसके बाद पीड़ित के द्वारा शिकायत करने पर पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है.

पूरी घटना के बारे में पीड़ित थाना क्षेत्र के छोटकी मसौढ़ी निवासी उदेश कुमार ने बताया कि दोपहर करीब 1:30 बजे वो मसौढ़ी मेन रोड स्थित बिजय मार्केट से अपनी बाइक सड़क किनारे खड़ी कर के कुछ सामान खरीदने गौए थे. जब वो खरीदारी कर के वापस लौटे तो उनकी बाइक अपने जगह पर नहीं थी. खोज बिना करने के दौरान उन्हें पास के ही एक दुकान में सीसीटीवी कैमरा लगा दिखा. इसके बाद जब उन्होंने फुटेज देखा तो पाया कि किसी अज्ञात चोर द्वारा उनकी बाइक हीरो स्प्लेंडर चोरी कर ली गई है. इसको लेकर पीड़ित ने चोरों के खिलाफ शिकायत दर्ज कारवायी है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

Find Us on Facebook

Trending News