बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

चोरी के दौरान चोर भी रखते हैं असली और नकली गहनों का ख्याल, बिहार के इस जिले में हुई इस घटना से हो जाएगा यकीन

चोरी के दौरान चोर भी रखते हैं असली और नकली गहनों का ख्याल, बिहार के इस जिले में हुई इस घटना से हो जाएगा यकीन

GOPALGANJ जिले में चोरों का आतंक सिर चढ़कर बोल रहा है। आए दिन चोर किसी न किसी घर को अपना निशाना बना कर चोरी की घटना को अंजाम देते हैं। ताजा मामला उस वक्त की है जब बरौली थाना क्षेत्र के सियारी गांव में चोरों चोरी की  घटना को अंजाम दिया है। यहां चोरों ने एक घर को निशाना बनाया और लगभग पांच लाख की ज्वेलरी सहित अन्य सामान की चोरी कर फरार हो गए। चोरी के मामले में जैसे ही घर के लोगों को जानकारी मिला, उन्होंने पुलिस को सूचित किया। फिलहाल, पुलिस मामले की जाँच कर चोरों की पहचान कर गिरफ्तारी में जुट गई है।

नए कपड़े और असली गहने ही ले गए अपने साथ

बताया जाता है कि सियारी गांव निवासी हिरामन सिंह के बेटा शशि भूषण सिंह के घर शनिवार की देर रात सभी परिवार खाना खाकर छत पर सो रहे थे। इसी बीच तीन की संख्या में चोरी करने शशि भूषण सिंह के घर में चोरों ने खिड़की के रास्ते प्रवेश किया। बेटी के शादी के लिए 5 लाख के ज्वेलर्स नए कपड़े और कुछ आर्टिफिशियल ज्वेलर्स रखे थे। चोरों ने मौके का फायदा उठाकर असली  सोना और चांदी के गहने की चोरी कर ली साथ ही मौके पर आर्टिफिशियल ज्वेलर्स को छोड़ दिया इस दौरान नए कपड़े भी अपने साथ ले गए। जबकि पुराने कपड़े इधर-उधर फेंक दिया। 

वहीं चोरी की घटना को अंजाम देने के बाद चोर दूसरे के घर में पहुंचे तभी घर में गृह स्वामी को आहट मिली और उनकी नींद खुल गई इसके बाद शोर मचाया। चोर की आवाज सुनकर मौके का फायदा उठाकर चोर भागने में सफल रहे। तभी पूरा गांव जग गया हर कोई अपने घर को चेक किया लेकिन शशि भूषण के घर से चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया गया।

 फिलहाल इस घटना के बाद पूरे परिवार में मायूसी छा गई। बेटी की शादी के लिए शशि भूषण ने ज्वेलर्स बना कर रखे थे और कुछ नए कपड़े भी रखे थे जो चोरों ने चुरा ली है। सुबह गृह स्वामी इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने मामले की जांच कर चोरों की पहचान और उसकी गिरफ्तारी में जुट गई है

Suggested News