पटना में चोरों ने उड़ाई एसटीएफ की सरकारी गाड़ी, दानापुर थाने में मामला दर्ज

पटना में चोरों ने उड़ाई एसटीएफ की सरकारी गाड़ी, दानापुर थाने में मामला दर्ज

पटना. राजधानी पटना में लगातार हो रही चोरी की वारदातों ने लोगों का जीना मुहाल कर दिया है। चोर इतने अब शातिर हो गए हैं कि पटना में एसटीएफ की सरकारी गाड़ी को चोरी कर आराम से फरार हो गया। पूरा मामला पटना के दानापुर है। इस मामले में एसटीएफ के सिपाही दिनेश कुमार ने थाने में सरकारी गाड़ी के चोरी होने का लिखित शिकायत दी है।

बताया जाता है कि दिनेश कुमार एसटीएफ के सिपाही शनिवार की रात्रि ड्यूटी करके सरकारी गाड़ी से घर लौटे थे। दानापुर स्थित आनंद बाजार अपने घर के नजदीक उन्होंने एसटीएफ के सरकारी गाड़ी सुमो गोल्ड को जिसका नंबर BR01PK/2130 को लगा दिया था। सुबह जब वह उठकर आया तो देखा कि उसकी सरकारी गाड़ी गायब है। काफी खोज खबर के बाद भी जब गाड़ी का कुछ पता नहीं चला तो दिनेश कुमार ने इसकी सूचना एसटीएफ के अधिकारियों को दी।

अधिकारियों की सूचना के बाद एसटीएफ आरक्षी दिनेश कुमार ने दानापुर थाने में रविवार की शाम एसटीएस के सरकारी गाड़ी सुमो गोल्ड चोरी होने का लिखित आवेदन दिया। दानापुर थाने में आवेदन मिलते के साथ ही पुलिस के होश उड़ गए। सूचना पाकर दानापुर थाने के पुलिस आनंद बाजार स्थित एसटीएस दिनेश कुमार के मकान के नजदीक पहुंचे और छानबीन शुरू कर दिया।

Find Us on Facebook

Trending News