पटना में डीएसपी के बहन के घर में चोरों ने दिनदहाड़े की सेंधमारी, ले गए इतने लाख का गहने और नगदी

पटना में डीएसपी के बहन के घर में चोरों ने दिनदहाड़े की सेंधमारी, ले गए इतने लाख का गहने और नगदी

PATNACITY : पटना सिटी के आलमगंज थाना इलाके के बिस्कोमान कॉलोनी में बीते सोमवार को चोरों ने  दिन दहाड़े हाजीपुर के डीएसपी राघव  दयाल की बहन के घर में 30 हजार कैश के साथ करीब 4 लाख 50 हजार के सोने के गहनों की चोरी कर ली और बड़े आराम से चलते बने। बताया गया चोरों ने इस घटना को तब अंजाम दिया, जब डीएसपी की बहन और जीजा दोनों काम पर गए हुए थे। घटना को लेकर थाने में जानकारी दी गई है।

घटना को लेकर बताया गया कि डीएसपी की बहन श्रदोपमा भारती पटना के इंदिरा गाँधी हार्ट अस्पताल पीएमसीएच में लैब टेक्नीशियन का काम करती है जबकि बहनोई वैशाली जिले में ब्लॉक में  कृषि समन्यवक  के पद पर काम करते है।दिन में मकान में ताला बंद रहता है जिसका फायदा चोरो ने उठाया और दिन दहाड़े मकान में घुस और बड़े आराम से पहले मकान का ताला कटर से काटा और सोने के गहने और कैश ले उड़े। 

चोरी की वारदात मकान में लगे सीसीटीवी में  कैद  हो गयी है।घटना की सूचना आलमगंज थाना को  दी गयी जिसजे बाद पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और मामले की  छानबीन में जुट गई है। डीएसपी की बहन श्रदोपमा भारती ने  लिखित रूप से मामला थाना में दर्ज करा दिया है।सीसीटीवी के आधार पर पुलिस चोरो की पहचान करने में लग गयी है।


Find Us on Facebook

Trending News