JDU विधायक के घर चोरों ने की सेंधमारी, साथ ले गए लाखों के गहने, नगदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज

JDU विधायक के घर चोरों ने की सेंधमारी, साथ ले गए लाखों के गहने, नगदी और महत्वपूर्ण दस्तावेज

MOTIHARI : जिले के केसरिया विधानसभा से जदयू की विधायक बनी शालिनी मिश्रा के घर में चोरों ने सेंधमारी की है। इस दौरान चोरों ने विधायक के घर से लाख रुपए के गहने, 27 हजार नगद और महत्वपूर्ण दस्तावेज चोरी कर लिए। मामले में । विधायक के एक रिश्तेदार अमित कुमार चौबे के बयान पर मोतिहारी नगर थाने में प्राथमिकी दर्ज की गई है।

बताया गया कि मोतिहारी नगर थाना क्षेत्र के शांतिपुरी मोहल्ले में विधायक का अपना आवास है। जहां चोरी की घटना हुई है। थानाध्यक्ष के नाम दिए गए आवेदन में विधायक के रिश्तेदार ने कहा है कि शालिनी मिश्रा के नही रहने पर वे इस मकान की देखभाल करते हैं। पिछले कुछ दिनों से अमित चौबे विधायक आवास पर नहीं गए थे। बुधवार को स्थानीय लोगों से मिली जानकारी पर पहुंचे अमित चौबे ने देखा कि घर का ताला टूटा हुआ है। सूचना मिलने पर विधायक शालिनी मिश्रा खुद मौके पर पहुंच पहुंची।

विधायक ने कहा सोची समझी साजिश के तहत हुई चोरी

आवेदन के मुताबिक, लगभग एक लाख के आभूषण, 27 हजार रुपये नगद और लाखों के अन्य सामान की चोरी कर ली गई है। विधायक ने कहा है कि सोची समझी साजिश के तहत यह चोरी हुई है क्योंकि सामान और नगद के साथ कई आवश्यक कागजात जी चुराए गए हैं। नगर थाना पुलिस ने मामले में छानबीन शुरू कर दिया है।

लोगों में होने लगी चर्चा

बुधवार को यह जानकारी आसपास के लोगों को मिली तो लोग यह सोच कर दंग रह गए कि सरकारी दल के विधायक भी चोरों से सुरक्षित नहीं है।

Find Us on Facebook

Trending News