बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

उड़ीसा से कैश सहित एटीएम उखाड़कर गया ले आये चोर, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

उड़ीसा से कैश सहित एटीएम उखाड़कर गया ले आये चोर, पुलिस ने आरोपियों को किया गिरफ्तार

GAYA :  उड़ीसा पुलिस की टीम ने गया में दबिश दी है और एटीएम उखाड़कर ले भागने वाले गिरोह के अपराधी को गिरफ्तार किया है। गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत व्हाइट हाउस में हुई छापेमारी में उड़ीसा पुलिस को यह सफलता मिली। छापेमारी में गया के रामपुर थाना की पुलिस भी शामिल थी। उड़ीसा में घटना करने के बाद अपराधी व्हाइट हाउस में छुपे हुए थे। जिस स्थान पर बदमाश छुपे थे, वह गया के कोठी थाना में थानाध्यक्ष रहे क्यामुद्दीन अंसारी की हत्या के आरोपित का घर बताया जा रहा है। 

उड़ीसा के मयूरभंज में 8 जून को हुई थी घटना

मिली जानकारी के अनुसार उड़ीसा के मयूरभंज थाना इलाके से बीते 8 जून को एक एटीएम उखाड़कर कंटेनर से ले भागने की घटना हुई थी। इस तरह अपराधी लाखों रूपये से भरे एटीएम को ही लूट ले जाने में सफल रहे थे। इस घटना के बाद उड़ीसा पुलिस के होश उड़ गए थे। मामले की छानबीन करते हुए पुलिस को घटना के तार गया से जुड़े मिले। 

गया का कनेक्शन मिलते ही पहुंची उड़ीसा पुलिस

एटीएम उखाड़कर ले जाने की घटना का कनेक्शन गया से मिला तो वहां के सीनियर अधिकारियों ने एक विशेष टीम का गठन किया। इसके बाद उड़ीसा की विशेष टीम ने गया में छापेमारी शुरू की। इस दौरान गया शहर के रामपुर थाना अंतर्गत कुछ चिन्हित इलाकों में छापेमारी शुरू की गई। उड़ीसा और गया के रामपुर थाना की पुलिस की संयुक्त छापेमारी में पुलिस ने एटीएम ले भागने वाले गिरोह के अपराधियों को गिरफ्तार किया है। छापेमारी कर रही पुलिस टीम के मुताबिक बिहार के औरंगाबाद जिला के क्लब रोड के रहने वाले मोहम्मद अली खान को भी हिरासत में लिया गया है। इससे भी पूछताछ चल रही है। इसके अलावा कुछ और को पकड़ा गया है और पूछताछ की जा रही है। 

कोठी थानाध्यक्ष हत्याकांड के आरोपी के घर छुपे थे, ब्रेजा वाहन बरामद

गया में बीते सालों में कोठी थानाध्यक्ष क्यामुद्दीन अंसारी की हत्या अपराधियों के द्वारा कर दी गई थी। अब सामने आया है कि थानाध्यक्ष की हत्या करने वाला आरोपित जो कि अभी जेल में है। उसके गया शहर में स्थित आवास पर उड़ीसा में एटीएम लूट कांड करने वाले अपराधियों ने ठिकाना बना रखा था।वही लग्जरी वाहन ब्रेजा भी पुलिस ने बरामद किया है। 

चल रही है कार्रवाई: थानाध्यक्ष

इस संबंध में रामपुर थानाध्यक्ष रवि कुमार ने बताया है कि उड़ीसा पुलिस की एक टीम पहुंची थी। एटीएम उखाड़ कर कंटेनर से ले जाने के मामले में उड़ीसा पुलिस की टीम कार्रवाई कर रही है। उड़ीसा और रामपुर थाने की पुलिस के संयुक्त छापेमारी में कुछ लोगों को पकड़ा गया है। उड़ीसा पुलिस की टीम पूछताछ कर रही है।

गया से मनोज कुमार की रिपोर्ट

Suggested News