थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर लाखों की संपत्ति ले उड़े चोर, व्यवसायियों में आक्रोश

थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर लाखों की संपत्ति ले उड़े चोर, व्यवसायियों में आक्रोश

NAWADA :  जिले में चोरो का दुस्साहस बढ़ता जा रहा है। अब वे थाने के आसपास के इलाको को अपना निशाना बनाने से नहीं चुक रहे है। बीती रात चोरो ने अपने इसी दु:साहस का परिचय देते हुए थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर स्थित एक मोबाइल दुकान को अपना निशाना बनाया। चोरो ने आराम से दुकान का शटर उखाड़ लाखों की संपत्ति ले उड़े। घटना के बाद से शहर के व्यवसायियों में आक्रोश व्याप्त है और उनके द्वारा थाने का घेराव किया गया। 

घटना के संबंध में बताया गया है कि हिसुआ थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर एक मोबाईल दुकान का शटर काटकर लाखों रुपये की संपत्ति ले उड़े और पुलिस को इसकी भनक तक नहीं लगी। 

मोबाईल दुकान के मालिक अरविन्द कुमार ने बताया कि घटना का अंजाम लगभग साढ़े 12 बजे दिया गय़ा। सीसीटीवी फुटेज के अनुसार तीन की संख्या में रहे चोरों ने अपना चेहरा गमछा से ढक ऱखा था। बाहर के कैमरे के तार काट दिया और लोहे के हथियार से शटर को उखाड़कर अंदर प्रवेश किया। दुकान के अंदर का कैमरे में पूरे घटनाक्रम की फूटेज है। दुकान के अंदर रखे 85 पीस कीमती एंड्रॉयड मोबाईल ,35 हजार नगदी ,40 पीस पेनड्राईव ,30 पीस चिप समेत अन्य सामान चोरी कर लिया गय़ा है। जिसकी कुल कीमत 10 लाख से अधिक है। 

दुकान मालिक ने मकान के अगले हिस्से में ही उनकी दुकान है। रात्रि 2:45 बजे मेरे प़ड़ोसी ने मुझे कॉल कर बताया कि आपके दुकान की शटर टुटी हुई है। जानकारी के बाद जब में घर के अंदर से दुकान में जाना चाहा तो वह अंदर से बंद मिला। बाद में किसी तरह वह दुकान के अंदर पहुंचा तो वहां का नजारा देखकर उसके होश उड़ गय़े। दुकान को पूरी तरह से खंगाल डाला गया था। चोर अपने साथ सभी कीमती मोबाइल और नकदी लेते गए थे। 

इधर थाने से महज 200 मीटर की दूरी पर हुई इस घटना से नाराज शहर के व्यवसायी थाने पहुंच जमकर हंगामा किया। हंगामें की सूचना मिलते ही एसपी नीरज कुमार थाना पहुंच व्यवसायियों से मामले की जानकारी ली और जल्द से जल्द चोरो को पकड़ने और चोरी की घटना पर लगाम लगाने का आश्वासन दिया।  जिसके बाद लोग शांत हुए। 

नवादा से अमन सिन्हा की रिपोर्ट

Find Us on Facebook

Trending News