पटना में डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद के 'साले साहब' की बाइक पर चोरों ने किया हाथ साफ, घर के बाहर से ही लेकर चलते बने

पटना में डिप्टी CM तारकिशोर प्रसाद के 'साले साहब' की बाइक पर चोरों ने किया हाथ साफ, घर के बाहर से ही लेकर चलते बने

PATNA : राजधानी पटना में चोरों के हौसले एक बार फिर से बुलंद होते नजर आ रहे हैं। जिसमें अब तक आम लोग ही चोरों के निशाने पर होते थे, अब चोरों ने माननीय के परिवार की संपत्ति भी चोरी करनी शुरु कर दी है। जिसमें ताजा शिकार हुए हैं बिहार के डिप्टी सीएम तार किशोर प्रसाद के साला। चोरों ने साले की बाइक पर हाथ साफ कर दिया। चोरी की यह घटना कंकड़बाग थाना क्षेत्र की बताई जा रही है। फिलहाल बाइक चोरी के मामले में थाने में लिखित शिकायत दर्ज कराई गई गई है।

चोरी की घटना को लेकर डिप्टी सीएम के साले राजेश गुप्ता ने बताया कि बीती रात लगभग दस बजे के आसपास उनकी बाइक आवास के बाहर खड़ी थी। जहां चोरों ने उनके बाइक पर हाथ साफ किया है।  चोरी की यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी में रिकार्ड हो गई है। जिसमें देखा जा सकता है कि 2 शातिर बाइक चोर किस तरह से बाइक की चोरी की घटना को अंजाम देकर चलते बनते हैं।

बहरहाल पीड़ित राजेश गुप्ता ने इस पूरे मामले की जानकारी कंकड़बाग थाना को लिखित आवेदन दिया है और पुलिस इस मामले की तफ्तीश में जुट गई है दरअसल देखा जाए तो राजधानी में बाइक चोरी की घटनाओं पर लगाम लगाने में पुलिस कहीं न कहीं विफल साबित हो रही है और बाइक चोरों का हौसला बुलंद होते नजर आ रहा है देखना यह होगा किस मामले का उद्भेदन और चोरों की गिरफ्तारी पुलिस कब तक कर पाती है।

बता दें कि पटना में अब तक कई वीआईपी लोगों के घरों में चोरी की घटना हो चुकी है। इससे पहले कुछ माह पहले पटना के सबसे वीवीआईपी इलाके में स्थित एक विधायक के घर से चोरों ने लाखों का सामान पार कर दिया था, जबकि उसके ठीक बगल में बिहार के डीजीपी का आवास था।


Find Us on Facebook

Trending News