शादी के लिए रखे गहने और कैश पर चोरों ने किया हाथ साफ, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

शादी के लिए रखे गहने और कैश पर चोरों ने किया हाथ साफ, परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल

कैमूर. जिले के दुर्गावती में चोरी ने आतंक मचा कर रखा है. आए दिन लगातार चोरों द्वारा चोरी की घटना को अंजाम दिया जा रहा है. ताजा मामला दुर्गावती थाना क्षेत्र के चेहरिया गांव का है. यहां बीती रात चोरों ने एक घर में बेटी की शादी करने के लिए घर में रखे गए लाखों रुपए के जेवरात व नकदी पर हाथ साफ कर दिया.

मिली जानकारी के अनुसार चेहरिया गांव निवासी कामेश्वर प्रजापति के घर में फरवरी में 6 तारीख को पुत्री का शादी तय हुआ है. शादी के लिए घर के परिजन करीब लाखों रुपए का जेवरात सोने का मनटीका नथिया, पैजनी खरीद कर एक सूटकेस में रखे हुए थे. साथ एक और सूटकेस में साड़ी खेत का रसीद व 17 हजार रुपए नगद भी रखा था. 31 दिसंबर की रात चोरों ने घर में घुसकर कीमती सामानों पर हाथ साफ कर दिया.

सुबह में जब परिजनों की नजर बिखरे हुए सामान पर पड़ी तो परिजन सन्न रह गए. चोरी की घटना को देख परिजनो का रो-रोकर बुरा हाल है. अब बिटिया की शादी कैसे होगी यही कहकर घर के परिजन रोते नजर आ रहे हैं. परिजनों ने इस घटना की जानकारी दुर्गावती थाने को दे दी है. अब देखना यह है कि क्या प्रशासन इस घटना को अंजाम देने वाले चोरों को अपने हिरासत में कब तक लेती है.

Find Us on Facebook

Trending News