बिहार उत्तरप्रदेश मध्यप्रदेश उत्तराखंड झारखंड छत्तीसगढ़ राजस्थान पंजाब हरियाणा हिमाचल प्रदेश दिल्ली पश्चिम बंगाल

LATEST NEWS

बंद पड़े घर में चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम : 67 तोला सोना सहित 50 लाख की संपत्ति लेकर हुए फरार

बंद पड़े घर में चोरों ने दिया बड़ी घटना को अंजाम : 67 तोला सोना सहित 50 लाख की संपत्ति लेकर हुए फरार

BHAGALPUR : भागलपुर में चोरी की बड़ी वारदात को चोरों ने अंजाम दिया है। दरअसल जीरोमाइल थाना क्षेत्र के गंगा विहार कॉलोनी निवासी राजीव लोचन चौधरी के घर से चोरों ने 67 भर सोना, 6 किलो चांदी व दो लाख से ज्यादा नकद ले उड़े। करीब 40-50 लाख की चोरी बताई जा रही है। इस बीच पुलिस की कार्यशैली पर भी सवालिया निशान खड़े हो रहे हैं। 

राजीव लोचन ने बताया कि वो 29 की रात वो नवगछिया के खरीक गए थे जहां उसे पड़ोस के लोगो से सुबह सूचना मिली की उनका घर खुला है जब देखा तो नीचे से ऊपर तक का ताला टूटा था। आलमारी खुला हुआ था जिसमें 67 भर सोना, 6 किलो चांदी था। निभा चौधरी ने बताया कि आलमारी में 9 पीस सोने का चेन 25 भर , तीन पीस मंगल सूत्र 10 भर , 18 पीस अंगूठी 10 भर, 35 जोड़ी कान की बाली 17 भर, 2 पीस टिका 1 भर,  25 पीस नोजपिन एक भर, दो पीस माला तीन भर और चांदी था। उन्होंने बताया कि चोरों ने सिर्फ गहनों की चोरी की है। जबकि कीमती कपड़े और घर के बाहर खड़ी बुलेट वैसी ही खड़ी थी।

आवेदन दिया तो पहुंची पुलिस

राजीव लोचन ने पुलिस के काम पर सवाल उठाए हैं। उन्होंने बताया कि घर पहुंचने के बाद कई बार  थाना से एसपी तक को कई बार फोन लगाया लेकिन कोई जवाब नहीं मिला। बाद में थाना जाकर आवेदन दिया तो पुलिस पहुंची। उन्होंने बताया कि चोरों ने सारे गहने चोरी कर ली है।


Suggested News